विराट-अनुष्का की शादी की तारीख तय, इटली में होगा आयोजन

विराट-अनुष्का की शादी की तारीख तय, इटली में होगा आयोजन

नई दिल्ली:  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का इंतजार काफी लोग कर रहे थे। कई बार उनकी शादी को लेकर कयास भी लगाए जाते रहे हैं। लेकिन इसबार जो बात सामने आई है वो पहले से काफी अलग है। सूत्रों के हवाले से आई जानकारी के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इसी महीने यानि दिसंबर में ही शादी करनेवाले हैं। ये भी पता चला है की उनकी शादी इटली में होगी।

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी इटली के मिलान में होगी। इसके लिए भव्य आयोजन किया जाएगा। शादी की रस्में 9,10 और 11 दिसंबर को शुरु होगी। इस शादी में बेहद ही खास करीबियों को ही न्योता दिया गया है। दोनों परिवारों के सदस्यों के लिए इटली का टिकट भी बुक हो चुका है।

विराट ने दिसंबर में श्रीलंका टूर से छुट्टी की अर्जी भी दी थी। बताया जा है विराट शादी के लिए ही छुट्टी ले रहे थे। क्रिकेट से छुट्टी लेकर विराट-अनुष्का सगाई करेंगे फिर सात फेरे लेंगे। विराट से जब इस छुट्टी की वजह पूछी गई थी तो उन्होंने इसे निजी कारण बताया था। दोनों के फैंस को भी उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में उनका श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज से छुट्टी लेना भी इस खबर को पुख्ता करता है।

इसे भी पढ़ें

ये भी विराट को करती हैं ‘दिल से प्यार’…कौन हैं वो?

विराट-अनुष्का का ये डांस वीडियो हो रहा है वायरल, आप भी देखिये

Loading...