सेंचुरियन की हार पचा नहीं पाए कोहली, पत्रकारों पर भड़क कर कह दी बड़ी बात, देखें Video

नई दिल्ली:  सेंचुरियन टेस्ट में मैच के साथ साथ सीरीज गंवानेवाली टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पत्रकारों का सवाल अखर गया। हार के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कोहली पत्रकारों पर ही भड़क पड़े। पत्रकारों ने कोहली से टीम इंडिया के परफॉर्मेंस और विदेशों में उनके प्रदर्शन पर सवाल किये थे। बेस्ट प्लेइंग इलेवन पर कोहली से सवाल किये गए थे।

इस सवाल को सुनते ही कोहली ने अपना आपा खो दिया। वो बोले आप ही मुझे बता दें बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या होता है। हम उसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। उन्होंने आगे कहा हम नतीजों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन नहीं चुनते हैं। एक तरह से कोहली के कहने का मतलब ये था कि आप खुद ही टीम का चयन कर लें।

इसके बाद कोहली से पूछा गया कि वो हर टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव करते हैं और अलग अलग टीम उतारते हैं। क्या ये भी टीम की हार का कारण है? इस सवाल पर उन्होंने कहा हम 34 में से कितने मैच जीते हैं? हमने कितने मैच जीते हैं हमने कितने मैच जीते हैं? 21 जीते हैं (असल में 20)। दो (असल में पांच) हारे हैं। कितने ड्रॉ रहे क्या ये मायने रखता है? हम जहां भी खेलते हैं वहां अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं। मैं यहां आपके सवालों का जवाब देने आया हूं। आपके साथ बहस करने के लिए नहीं आया हूं।

कोहली ने आगे कहा हम अच्छी भागीदारी करने और बढ़त बनाने में नाकाम रहे। हम हार के लिए खुद जिम्मेदार हैं। गेंदबाजों ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई, लेकिन बल्लेबाजों की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। हमने कोशिश की लेकिन हम बहुत अच्छे साबित नहीं हुए। खासकर फील्डिंग में। भारतीय टीम ने सेंचुरियन का विकेट समझने में गलती की।

Loading...