विराट-अनुष्का ने एक दूसरे को दिये शादी के 7 वचन, Video वायरल

नई दिल्ली:  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर हमेशा से उनके चाहनेवालों में उनके बारे में जानने के बारे में उत्सुकता रहती है। दोनों के फैंस अलग अलग कैटेगरी के हैं। एक का संबंध स्पोर्ट्स से है तो दूसरे का फिल्म से। लेकिन दोनों के चाहने वाले एक दूसरे के बारे में हमेशा जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। यही वजह है कि इनसे जुड़ी फोटो या फिर वीडियो सोशल मीडिया में हमेशा से वायरल होता रहा है।

इस बार एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें विराट और अनुष्का एक दूसरे के लिए शादी के फेरों के वक्त लिये जाने वाले सात वचन  दोहरा रहे हैं। विराट जब पहला वचन बोलते हैं उसक जवाब अनुष्का देती है। इसके बाद फिर विराट दूसरा वचन बोलते हैं। इसी तरह से दोनों उन सात वचनों को दोहराते हैं जो शादी के 7 फेरों के वक्त पति पत्नि एक दूसरे के लिए लेते हैं।

दरअसल पिछले दिनों दोनों का एक एड शूट हुआ। जिसमें दोनों एक शादी समारोह में गए हैं। इस समारोह में सामने दुल्हा दुल्हन हैं। और सामने विराट-अनुष्का बैठे हैं। ये दोनों एक दूसरे को ये बताते हैं कि इस वक्त दुल्हा और दुल्हन के मन में क्या चल रहा है। दोनों के एड शूट का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसे अबतक 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस एड को यू ट्यूब पर 20 अक्टूबर को मान्यवर की तरफ से अपलोड किया गया है।

दोनों जब एक दूसरे के लिए शादी के वचन दोहरा रहे थे तो दोनों की कैमिस्ट्री देखने लायक थी। दोनों की उस कैमिस्ट्री को देखकर हर किसी को यही आभास होगा कि ये दोनों सही मायने में शादीशुदा हैं।

इसे भी पढ़ें

डॉक्टर से मिलने पहुंचे विराट और अनुष्का, तस्वीर हुई वायरल

Loading...

Leave a Reply