विराट-अनुष्का ने श्रीलंका को दी अपनी अनमोल निशानी

नई दिल्ली:  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अपनी सेना के साथ इन दिनों श्रीलंका में हैं। टेस्ट में मात देने के बाद अब वनडे में भी कोहली की सेना श्रीलंका विजय करने की तैयारी में है। जिसकी शुरुआत हो चुकी है। लेकिन विदेशी धरती पर टीम इंडिया की इस जीत के बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी दोस्त एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने श्रीलंका की धरती पर अपनी अनमोल निशानी छोड़ी है।

बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट पर छपी खबर के मुताबिक अनुष्का शर्मा पिछले हफ्ते श्रीलंका गई थीं अपने दोस्त विराट कोहली से मिलने। अनुष्का और विराट क्रिकेट और सिनेमा से हटकर भी काम करते रहे हैं। पशु- पक्षियों और पर्यावरण को लेकर दोनों का रुझान कई बार सामने आ चुका है। श्रीलंका के दांबुला में भी पर्यावरण के प्रति उनका लगाव सामने आ गया। जब विराट और अनुष्का दांबुला में मिले तो इस मौके को उन्होंने यादगार बनाने के लिए एक नेक काम किया।

Bollywood Hungama

अनुष्का और विराट ने यहां एक पेड़ लगाया। इस मौके पर उनके साथ कुछ और लोग भी मौजद थे। पेड़ लगाने के बाद उन्होंने वहां फोटो भी खिंचवाया। जो अब सामने आया है।

इस मौके पर दोनों कपल कैजुअल लुक में काफी जंच रहे थे। अपने बिजी शेड्यल से वक्त निकालकर अनुष्का अकसर इस तरह के काम करती रहती हैं। फिलहाल अनुष्का तीन तीन फिल्मों पर काम कर रही हैं। कुछ की शूटिंग जारी है और कुछ की शूटिंग शुरु होने वाली है। खैर इस बिजी शेड्यूल से वक्त पर्यावरण के लिए थोड़ वक्त निकालना और ये नेक काम करना अच्छा है।

Loading...

Leave a Reply