सत्ता मिली तब तिरंगे को सलामी देना सीखे RSS के लोग- राहुल गांधी

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दो दिनों में लगातार दूसरी बार पीएम मोदी पर निशाना साध है। लेकिन इसबार उन्होंने संघ को भी घेरे में ले लिया है। राहुल ने कहा RSS के लोगों को तिरंगे को सलामी देने भी सत्ता मिलने के बाद आई। मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा सत्ता में आने से पहले जो भी वादे किये उनमें से एक भी पूरा नहीं किया।

दिल्ली में जेडीयू नेता शरद यादव की तरफ से साझी विरासत बचाओ में नेताओं का सम्मेलन बुलाया था। जिसमें राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सीताराम येचुरी समेत कई नेता शामिल हुए। इस सम्मेलन में राहुल गांधी ने कहा उनके सबसे बड़े नेता ब्रिटिश सरकार के सामने लड़ाई नहीं कर पाए थे। उनके एक नेता ने ब्रिटिश सरकार को चिट्ठी लिखकर जेल से मुक्त करने की बात कही थी।

मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि सरकार बनने से पहले कहा गया था कि 2 करोड़ लोगों को रोजगार देंगे, 15 लाख भी देने का वादा किया गया था लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। राहुल के निशाने पर संघ भी रहा।

संघ पर हमला करते हुए राहुल ने कहा उन्होंने तिरंगे को सलाम करना सत्ता में आने के बाद सीखा है। संघ के लोग जानते हैं कि चुनाव नहीं जीत सकते हैं इसलिए अपने लोगों को डाल रहे हैं। राहुल ने बीजेपी और संघ के खिलाफ सभी से एक साथ आने की अपील की।

राहुल ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा पूरा देश 15-20 कारोबारियों के हाथ में दे दिया है। यही लोग पूरा देश चला रहे हैं और मोदी की मार्केटिंग कर रहे हैं। हमेशा सच की जीत होती है फिर चाहे मोदी हो या फिर कोई और। राहुल ने कहा मोदी का मेक इन इंडिया फेल हो गया है। संसद में एक मंत्री ने बताया केवल एक लाख लोगों को रोजगार दिया गया है। जबकि वादा दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का था।

Loading...