Viral VIDEO: पुलिस ने बर्बरता की सारी हद पार कर दी, घूमने आए परिवार की बेरहमी से पिटाई

नई दिल्ली:  इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल  हो रहा है। जिसमें पुलिस का बर्बर चेहरा दिख रहा है। जिसमें वो दानव से भी बदतर हो चुके हैं। पहले पुलिस वाले ने घूमने आए एक परिवार के सदस्यों की थप्पड़ से पिटाई की। लेकिन जब इतने पर भी वर्दी की शक्ल में मौजूद उस गुंडे को संतोष नहीं हुआ तो उसने डंडे से पूरे परिवार की बेरहमी से पिटाई कर दी। उसने ये भी नहीं देखा कि वहां पर महिलाएं भी मौजूद हैं। पुलिसकर्मियों ने पूरे परिवार की डंडे से हैवानियत के साथ पिटाई कर दी।

ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है जिसमें बताया जा रहा है कि हरिद्वार आए र्तीर्थ यात्रियों के साथ पुलिस ने इस बेरहमी से मारपीट की। गुंडई पर उतारू पुलिसवालों ने महिलाएं बच्चों तक को नहीं छोड़ा। हालांकि newstrendindia इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

इस वीडियो को देखने के बाद पता चलेगा कि तीर्थ यात्री के साथ आई महिला के साथ बत्तमीजी की गयी । जिसपर तीर्थ यात्री भड़क उठे और दोनों के बीच झडप हुई। जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे पुलिसवालों ने उन्हें कार से खींच कर बाहर निकाला और लगातार अंधाधुन लाठी बरसाने लगे।

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि हरिद्वार में आए तीर्थ यात्रियों के साथ पुलिस ने की बेरहमी से मारपीट महिलाएं बच्चों तक को नहीं छोड़ा। हम एकबार फिर बता देना चाहते हैं इस वीडियो के जगह के बारे में newstrendindia किसी तरह का दावा नहीं करता है।

लेकिन अपने पाठकों से हम ये अपील जरुर करते हैं कि अगर आप इन पीड़ित परिवार को जानते हों और अगर आपके पास इस वीडियो के बारे में कोई भी जानकारी है तो हमें जरुर बताएं। क्योंकि हम भी ये चाहते हैं कि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले।

 

(Visited 38 times, 1 visits today)
loading...