बीजेपी की महिला नेता का बेडरुम Video वायरल, बोलीं- जिसके साथ थी उसी ने ऐसा किया




धनबाद/झारखंड: धनबाद की महिला बीजेपी नेता का अश्लील वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिख रही महिला बीजेपी की की नेता हैं और धनबाद में पार्टी में काफी अहम पद पर हैं। हाल ही में उन्होंने ये पद संभाला है। पद संभालने के दूसरे ही दिन उनका ये वीडियो वायरल हो गया। वीडियो के बारे में सवाल पूछने पर उन्होंने इसे एक साजिश करार दिया है।

महिला नेता ने सतेंद्र सिन्हा नाम के शख्स पर धोखे से वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। महिला नेता ने कहा वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। उससे 7 लाख रुपये मांगे जा रहे थे। लेकिन जब उन्होंने रुपये देने से इनकार कर दिया तो उनका ये वीडियो वायरल कर दिया। उन्होंने कहा ये सबकुछ उनकी छवि खराब करने के लिए की गई है।

बीजेपी नेता ने आईटी एक्ट के तहत धनबाद के केंदुआडीह थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले में पार्टी जिलाध्यक्ष ने भी पूरे मामले की जांच के आदेश दिये हैं।

जो वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है newstrendindia उसकी पुष्टि नहीं करता है और ना ही उसका समर्थन करता है। लेकिन वीडियो में जो महिला दिखाई दे रही है बताया जा रहा है वो बीजेपी की महिला नेता हैं और धनबाद में काफी अहम पद पर हैं। वीडियो में महिला एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है। वीडियो में दिख रहे पुरुष के बारे में महिला नेता ने कहा वो सतेंद्र सिन्हा है। जिसके साथ उनकी पुरानी जान पहचान है। लेकिन उसने धोखे से ये वीडियो तैयार कर लिया।


महिला नेता ने कहा सतेंद्र सिन्हा नाम के इस शख्स पर पहले भी सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करने और मारपीट के आरोप लग चुके हैं। सतेंद्र बीसीसीएल के ब्लॉक दो एरिया में काम करता था। लेकिन उसकी इन आदतों की वजह से उसे सस्पेंड कर दिया गया था।

Loading...