महाकाल मंदिर में डांस का वीडियो बना कर मुश्किल में फंसी मॉडल, हो सकती है FIR

उज्जैन/मध्य प्रदेश:  उज्जैन के महाकाल मंदिर के एक वीडियो की चर्चा हर तरफ हो रही है। दरअसल इस वीडियो में मंदिर प्रांगण में एक युवती मस्ती करती हुई दिख रही है। यही नहीं वो युवती फिल्मी गानों पर थिरक रही है और अपना वीडियो भी बना रही है। वीडियो में दिख रही युवती एक मॉडल है और उसका नाम नंदिनी कौर है। नंदिनी ने अपना ये वीडियो अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर भी शेयर किया था लेकिन विवाद होने के बाद इसे हटा लिया।

मॉडल नंदिनी का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है। इस वीडियो के सामने आने के बाद मंदिर समिति भी हैरान है। मंदिर के पुजारियों ने इस वीडियो पर कड़ी आपत्ति जताई है और मांग की है कि मंदिर परिसर में समिति को ड्रेस कोड लागू कर देना चाहिए।

महाकाल के मंदिर में देशभर से श्रद्धालु दर्शन करने के लिए आते हैं। इसमें से कई लोग ऐसे होते हैं जो सुबह होनेवाली भस्म आरती में शामिल होते हैं। लेकिन कुछ दिन पहले महाकाल मंदिर में भस्म आरती के लिए आई युवती ने मंदिर परिसर में मोबाइल से वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया में पोस्ट कर दिया। युवती इसमें फिल्मी गाने पर एक्टिंग कर रही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे श्रद्धा को ठेंस पहुंचानेवाला बता रहे हैं।

मंदिर समिति ने इस मामले में अपने स्तर से जांच की। जिसमें पाया कि विडियो में दिख रही युवती नंदिनी है और वो मुंबई की रहनेवाली है। मंदिर प्रशासक अभिषेक दुबे ने बताय इस मामले में उनको नोटिस जारी किया गया है। अगर उन्होंने संतुष्टि वाला जवाब नहीं दिया या उनका जवाब नहीं मिला तो मंदिर प्रशासन की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाई जाएगी।

(Visited 69 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *