वायरल गर्ल प्रिया को घरवालों ने भेज दिया हॉस्टल, जानिये वजह

नई दिल्ली:  युवक-युवतियों पर जब वैलेंटाइन डे का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है तब सोशल साइट्स पर एक वीडियो वायरल हुआ। जितनी तेजी से ये वीडियो वायरल हुआ उससे इस वीडियो में दिखनेवाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के घरवालों की परेशानी बढ़ गई। बेटी को मिल रहे इस फेम पर अब प्रिया की मां ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। प्रिया की मां प्रीथा ने एक वेबसाइट से बातचीत में ये बात कही।

प्रीथा ने वेबसाइट द न्यूज मिनट से बातचीत में बताया कि प्रिया को हॉस्टल भेज दिया गया है। जब उनसे इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा अचानक प्रिया को मिल रही इस पॉपुलैरिटी की वजह से वो परेशानी में हैं। डायरेक्टर ने प्रिया को फिल्म रिलीज से पहले कोई भी इंटर्व्यू देने से मना कर दिया है। प्रीथा ने आगे कहा डायरेक्टर का कहना है कि प्रिया तबतक कोई इंटर्व्यू नहीं देगी जबतक की उनकी फिल्म रिलीज नहीं हो जाती है। फिल्म की शूटिंग अभी शुरु ही हुई है और अभी काफी कम सीन शूट हुए हैं। यही वजह है कि अचानक शुरु हुए इस शोर शराबे की वजह से हमने प्रिया को हॉस्टल भेज दिया है।


जिस तरह से रातों रात प्रिया एक डेब्यूटेंट एक्ट्रेस से वायरल गर्ल बन गई उसका अंदाजा उनकी मां प्रीथा को भी नहीं था। प्रीथा बोलीं प्रिया की एक्टिंग की चाहत थी। इसलिए हम उसे ऑडिशन पर लेकर गए थे। प्रिया ने पिछले साल ऑडिशन दिया था। तब वो 12वीं में पढ़ती थी। ऑडिशन में प्रिया का सलेक्शन भी हो गया। लेकिन एग्जाम की वजह से वो शूटिंग नहीं कर सकीं। जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने उसे अगली फिल्म के लिए तैयार रहने के लिए कहा था।

प्रिया जब सोशल मीडिया में वायरल हुई तो उनके इंस्टा अकाउंट पर कुछ ही घंटों में कई लाख फॉलोअर्स जुड़ गए। लेकिन उनकी मां कहती हैं कि प्रिया ने किसी भी सोशल साइट्स पर कोई अकाउंट नहीं बनाया है। उसके नाम से जो भी अकाउंट चल रहे हैं वो सारे फेक हैं।

प्रिया का जो वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है वो मलयालम फिल्म उरू अदार लव का है। इस वीडियो में प्रिया ने जो एक्सप्रेशन दिये हैं उसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। भले ही अभी फिल्म की शूटिंग चल ही रही है लेकिन उससे पहले ही इस फिल्म को और इस गाने की बहुत ज्यादा चर्चा होने लगी है।

Loading...