दादी ने सुनाई वृद्धाश्रम पहुंचने की पूरी कहानी

नई दिल्ली:इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही एक दादी की तस्वीर जिसमे एक स्कूल की छात्रा अपनी दादी को ओल्ड एज होम (वृद्धाश्रम) में देखकर रो रही होती है।इस तस्वीर को लेकर तेजी से लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। वही इसकी सत्यता की जांच की गयी तो ये पूरा विपरीत निकला। लड़की और दादी ने ऐसी बात को पूरी तरह खारिज कर दिया।

तस्वीर के इस लड़की का नाम भक्ति पांचाल त्रिवेदी है।जिनकी शादी हो चुकी है और उनकी एक बेटी भी है। भक्ति अपने परिवार के खिलाफ सोशल मीडिया पर किए गए पीड़ा पहुंचाने वाले कॉमेंट की बात से हैरान हैं।

साथ ही तस्वीर में नजर आ रही 80 साल की दादी दमयंती पांचाल ने दृढ़तापूर्वक कहा है कि ओल्ड एज होम में रहने का फैसला उन्होंने अपनी मर्जी से लिया था। भक्ति ने बताया कि लोगों द्वारा मेरे माता-पिता की गलत छवि पेश करते हुए कॉमेंट्स से दुखी हूं।और नाही मेरी दादी द्वारा कभी माँ को पीड़ा पहुचाया गया और नाही मेरी माँ द्वारा कभी ऐसा किया गया।

इस मामले को लेकर दादी दमयंती पांचाल ने बताया कि मेरे पति की मौत के बाद मैं वह नहीं कर पा रही थी, जो करना चाहती थी। इसीलिए अपनी उम्र के लोगों के साथ रहने किया ।जिससे मैं खुश हूँ औ 50 लोगों के मजबूत ग्रुप के साथ हम अक्सर तीर्थयात्रा पर जाते रहते हैं और भजन गाते हैं।उन्होंने बताया कि मेरी दो बेटियां और एक बेटा है जिससे मैं अक्सर मिलते रहती हूं।और अक्सर उनके
उनके घर पर आती-जाती रहती हूं।

(Visited 42 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *