vikas barala

चंडीगढ़ छेड़छाड़: विकास बराला और आशीष को दो दिन की पुलिस रिमांड

चंडीगढ़ छेड़छाड़: विकास बराला और आशीष को दो दिन की पुलिस रिमांड

नई दिल्ली:  वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में आरोपी विकास बराला और आशीष को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। चंडीगढ़ पुलिस ने दोनो आरोपियों को बुधवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आज दोनों को अदालत में पेश किया गया था। विकास बराला हरियाणा प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। जबकि आशीष उसका दोस्त। दोनों पर वर्णिका कुंडू के साथ छेड़छाड़ और अगवा करने की कोशिश करने का आरोप है।

बुधवार को गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने घटना वाली रात के बारे में कई जानकारी दी। लेकिन अभी पुलिस को कई और सच इन दोनों आरोपियों से कबूल करवाना है। जानकारी के मुताबिक आरोपी विकास बराला ने पुलिस पूछताछ में ये कबूल किया है कि उसने वर्णिका की गाड़ी का पीछा किया था।

चंडीगढ़ पुलिस के पास भी इस मामले में कई पुख्ता सबूत है। इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सबूत सीसीटीवी फुटेज है। जिसे पुलिस ने वारदात वाले रास्ते से बरामद किया है। पूरे रास्ते 9 सीसीटीवी लगे हुए थे। पुलिस ने 6 कैमरों के फुटेज हासिल किये हैं। बाकी के कैमरों में कुछ खास रिकॉर्ड नहीं हुआ थी। इन सीसीटीवी फुटेज में भी साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि विकास  बराला ने वर्णिका की गाड़ी का पीछा किया था।

वर्णिका के पिता चंडीगढ़ में बड़ी आईएएस अधिकारी हैं। पुलिस की जांच से पीड़ित परिवार को भी भरोसा है कि इन दोनों आरोपियों को सख्त सजा मिलेगी। पुलिस जांच ने वर्णिका और उनके पिता ने संतोष जताया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में केवल लड़का दोषी है पूरा परिवार नहीं। वर्णिका के पिता ने कहा था वारदात वाली रात जब आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया उसके बाद उनके पास कई फोन आए थे। लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया, क्योंकि उन्हें ये अंदेशा था कि उनपर समझौता करने के लिए दबाव बनाया जा सकता है।

Loading...

Leave a Reply