Vijay Mallya and Indian High Commissioner the book launch in London

लंदन में बुक लॉन्च पर भारतीय हाई कमिश्नर और विजय माल्या एक साथ

लंदन में बुक लॉन्च पर भारतीय हाई कमिश्नर और विजय माल्या एक साथ

मनी लॉड्रिंग के केस मे भगोडा घोषित हो चुके विजय माल्या लंदन में बुक लॉन्च के एक कार्यक्रम में दिखाई दिये। खास बात ये है कि उसी कार्यक्रम में लंदन में भारतीय हाई कमिश्नर भी मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम में जो गेस्ट बुलाए गए थे उस लिस्ट मे विजय माल्या का भी नाम शामिल था। हलांकी हाई कमिश्नर नवतेज सरना ने कहा की इस कार्यक्रम के लिए किसी तरह का इनविटेशन नहीं भेजा गया था।

लंदन में सुहेल सेठ की लिखी किताब Mntras for success:Indias Greatest CEOs Tell You How to Win किताब का लॉन्च रखा गया था। लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमि में आयोजित इस बुक लॉन्च में पैनल डिस्कशन भी रखा गया था। उसी कार्यक्रम में विजय माल्या और लंदन में भारतीय हाई कमिश्नर नवतेज सरना भी मौजूद थे।

बैंकों से तकरीबन साढ़े नौ हजार करोड़ कर्ज लेकर ना चुकाने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से माल्या को कई बार समन भेजा गया था। लेकिन वो भारत आने से इनकार करते रहे। जिसके बाद माल्या को पिछले हफ्ते अदालत की तरफ से भगोड़ा घोषित किया गया। वही विजय माल्या लंदन में बुक लॉन्च के मौके पर दिखाई देते हैं इतना ही नहीं उसी कार्यक्रम मे भारतीय हाई कमिश्नर नवतेज सरना भी मौजूद रहते हैं। हलांकी इस बारे में नवतेज सरना ने ट्विट कर कहा है कि लंदन में आयोजित कार्यक्रम एक ओपन इवेंट था। जिसके बारे में ट्विटर पर जानकारी दी गई थी और इसके लिए किसी तरह का इनविटेशन नहीं दिया गया था। साथ ही हाई कमिश्नर ने कहा कि विजय माल्या उस कार्यक्रम मे एक दर्शक के तौर पर शामिल हुए थे। गौरतलब है कि माल्या लंबे वक्त से लंदन में ही रह रहे हैं।

Loading...

Leave a Reply