आ गया विद्या की कहानी-2 का ट्रेलर, देखकर कहेंगे ‘वाह क्या बात है’

नई दिल्ली: विद्या बालन की फिल्म का पोस्टर कुछ दिनों पहले आया था। जिसके बाद अब काहनी-2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में विद्या बालन दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। ट्रेलर में विद्या बालन वांटेड क्रिमिनल दुर्गा रानी सिंह के किरदार में नजर आ रही हैं। जिनकी उम्र 36 साल है, रंग साफ है और शरीर की लंबाई 5’4” है। फिल्म में पुलिस विद्या को अपहरण और हत्या के मामले में तलाश कर रही है।

इस फिल्म में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल और जुगल हंसराज लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर की हर तरफ तारीफ हो रही है। विद्या के अभिनय को लोग पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद लोगों की जो प्रतिक्रिया है उसके मुताबिक कहानी-1 की तरह ही कहानी-2 बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाएगी।


फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था। जिसमें विद्या बालन बच्चे को गोद में उठाए नजर आ रही हैं। इससे पहले जारी विद्या बालन की तस्वीर पर वॉन्टेड लिखा हुआ था। इसके साथ ही पहले फिल्म के प्रमोशन के लिए सड़कों पर विद्या की तस्वीर पर क्रिमिनल डीटेल के साथ बॉन्टेड लिखे पोस्टर लगाए गए थे।

कहानी-2 2 दिसंबर को रिलीज होगी। कहानी-1 में विद्या बालन अपने पति को ढूंढ रही थी। और दर्शकों ने उस फिल्म को पसंद भी किया था। कहानी-2 से भी उसी तरह की सफलता की उम्मीद की जा रही है।

Loading...