रिपोर्टर ने विद्या बालन से उनके वजन पर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब …

रिपोर्टर ने विद्या बालन से उनके वजन पर पूछा सवाल तो मिला ये जवाब …

नई दिल्ली:  एक्ट्रेस विद्या बालन हर सवाल का जबाव बड़ी ही बेबाकी के साथ देती हैं। यही वजह है कि उनके सामने एक तरह से रिपोर्टर को सवाल पूछने की आजादी भी होती है। ऐसा कम ही होता है जब विद्या ने सवालों पर जवाब के बदले अपने गुस्सा दिखाया हो। लेकिन अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रोमोशन के सिलसिले में जब विद्या पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रही थीं तभी उनसे कुछ ऐसा पूछ लिया गया कि वो भड़क गईं।

दरअसल रिपोर्टर ने विद्या के बढ़े वजन को लेकर उनसे सवाल पूछ लिया। रिपोर्टर का सवाल था कि आप की ज्यादातर फिल्में महिला केंद्रित हैं। आगे भी आप ऐसी ही फिल्में करेंगी या वजन घटाने के बारे में भी कुछ सोच रही हैं? इस सवाल ने विद्या को हैरान कर दिया। महिलाओं के ड्रेस और उनके फिगर को लेकर होने वाली टिप्पणी पर विद्या ने पहले भी बड़ा सख्त लहजे में जवाब दिया है। इसबार भी ऐसा ही हुआ।

विद्या ने कहा वजन घटाने और महिला केंद्रित फिल्मों का आपस में क्या तालमेल है? इसके बाद रिपोर्टर ने कहा क्या आप फ्यूचर में ग्लैमरस रोल में दिखने के बारे में सोच रही हैं? इसके बाद विद्या ने कहा मैं जैसी हूं और जिस तरह की फिल्में कर रही हूं, उसमें काफी खुश हूं। लेकिन मैं चाहूंगी कि आप जैसे लोग अपना नजरिया बदलें तो बेहतर होगा।

विद्या की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ 17 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक इवेंट रखा गया था। जिसमें विद्या ने उनकी वजन पर किये गए सवाल पर करारा जवाब दिया।

Loading...

Leave a Reply