vidya-balan-in-kolkata-airport

विद्या बालन को जबरन बाहों में जकड़ने की कोशिश कर रहा था एक फैन, मिला करारा जवाब

विद्या बालन को जबरन बाहों में जकड़ने की कोशिश कर रहा था एक फैन, मिला करारा जवाब




नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री विद्या बालन के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। कोलकाता के दमदम एयपोर्ट पर उनके एक फैन ने बगैर उनकी इजाजत के उन्हें अपनी बाहों में खींचने और बाहों में जकड़ने की कोशिश करने लगा। दरअसल वो शख्स विद्या बालन के साथ सेल्फी लेना चाहता था। लेकिन उन्हें अपनी बाहों में जकड़कर।

विद्या ने कई बार उसे खुद से दूर करने की कोशिश की। विद्या के मैनेजर ने भी उस फैन को खुद पर संयम रखने को कहा। लेकिन जब उसकी हरकत बर्दाश्त के बाहर हो गई तब विद्या ने उससे ठीक तरह से बर्ताव करने को कहा। लेकिन इसका उस फैन पर कोई असर नहीं हुआ। और वो लगातार विद्या के शरीर पर हाथ रखकर सेल्फी लेने की कोशिश करता रहा।

हद से बढ़ रही उस फैन की हरकत जब पूरी तरह से बर्दाश्त के बाहर हो गई तब विद्या ने उसे जोर का धक्का दे दिया। और वहां से चली गई। विद्या कोलकाता अपनी अगली फिल्म ‘बेगम जान’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी मौजूद थे।

इस घटना के बाद विद्या ने बाद में कहा अगर कोई अनजान व्यक्ति आप पर हाथ रखता है चाहे वो महिला हो या पुरुष, आपको असहज महसूस होता है। क्योंकि उस वक्त वो आपकी निजी जिंदगी में घुसने की कोशिश करता है। हम पब्लिक फिगर हैं पब्लिक प्रॉपर्टी नहीं।

Loading...

Leave a Reply