Video में देखिये किस तरह से पीएम मोदी ने अलगाववादी वाली भाषा बोलने पर कांग्रेस को लगाई फटकार

नई दिल्ली:  देश के पूर्व गृह मंत्री पी. चिदंबरम ने कश्मीर की आजादी मांगनेवालों के हक में बयान दिया तो हर तरफ उसकी निंदा हुई। यहां तक की पार्टी ने भी चिदंबरम से किनारा कर लिया। कांग्रेस ने चिदंबम के विवादित बयान में झुलसने से बेहतर ये समझा कि इसे निजी बयान करार दिया जाए और पार्टी लाइन को इससे अलग कर लिया जाए।

लेकिन चिदंबरम ने जो बयान दिया उसने अलगाववादियों की उस मांग का समर्थन किया है जिसमें वो कश्मीर की आजादी की मांग करते रहे हैं। चिदंबरम के बयान पर पीएम मोदी ने भी करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने चिदंबरम का नाम लिये बगैर कहा वो कश्मीर की आजादी की मांग कर रहे लोगों के साथ सुर मिला रहे हैं। कश्मीर पर ऐसे बयान देने से ऐसे लोगों को शर्म नहीं आती। देश की एकता अखंडता हम खत्म नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कल तक जो सत्ता में बैठे थे आज वो यू टर्न ले रहे हैं, बेशर्मी के साथ बयान दे रहे हैं।

पीएम ने आगे कहा ऐसे लोग देश के वीरों के बलिदान पर अपनी राजनीति करने पर तुले हैं। ऐसे लोगों से क्या देश का भला हो सकता है। कांग्रेस को इस बयान का हर पल जवाब देना पड़ेगा। हम देश की एकता और अखंडता के साथ समझौता करेंगे भी नहीं और होने भी नहीं देंगे।

इसे भी पढ़ें

चिदंबरम बोले कश्मीर को स्वायत्तता मिले, मोदी बोले अलगाववादियों की भाषा मत बोलो

Loading...