तेरी बाहों में मर जाएं हम… और लड़की के साथ डांस कर रहे लड़के की हो गई मौत, Video

नई दिल्ली:  पुरानी फिल्म में एक गाना था जिंदगी तो बेवफा है एक दिन ठुकराएगी, मौत महबूबा है एक दिन साथ लेकर जाएगी… जोधपुर के शादी समारोह में भी उस दिन कुछ ऐसा ही हुई। सभी हंसी खुशी इधर उधर घूम रहे थे डांस कर रहे थे। सामने स्टेज सजाया गया था जहां से एक दंपत्ति की नई जिंदगी शुरु होनेवाली थी। लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसी स्टेज पर एक इंसान की जिंदगी का अंत हो जाएगा।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही है। जिसे देखने के बाद ये यकीन हो जाता है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है वो किसी भी पल मौत में बदल सकती है। इस वीडियो में दिख रहा है कि लड़का खुशी खुशी एक लड़की के साथ स्टेज पर डांस कर रहा है। डीजे पर दिलवाले दुल्हनिया का गाना बज रहा है।

तुझे देखा तो ये जाना सनम…लड़का और लड़की एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। गाने में जब ये बोल आते हैं कि …तेरी बाहों में मर जाएं हम इसी के साथ लड़का स्टेज पर गिर पड़ता है। लेकिन लड़की डांस करना जारी रखती है। कुछ सेकेंड के बाद जब उसके शरीर में कोई हरकत नहीं होता है तो सभी उसकी तरफ दौड़ते हैं। लेकिन तबतक लड़के की मौत हो चुकी होती है।  बताया जा रहा है हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हुई। इस घटना ने वहां मौजूद लोगों को झकझोर कर रख दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मृत लड़के का नाम विजय ढोलकिया था, और वो राजस्थान के ही बाड़मेड़ के जसोल का रहनेवाला था। वो उस शादी में शामिल होने के लिए जोधपुर आया था। उस लड़के के साथ डांस करनेवाली वो लड़की कौन थी इस बारे में अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स में अलग अलग दावे किये जा रहे हैं।

Loading...