जायरा वसीम के साथ फ्लइट में छेड़छाड़, रोते हुए वीडिया किया अपलोड

जायरा वसीम के साथ फ्लइट में छेड़छाड़, रोते हुए वीडिया किया अपलोड

नई दिल्ली:  आमिर खान की फिल्म दंगल से लाइमलाइट में आई दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में छेड़छाड़ की घटना सामने आई है। जायरा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली से मुंबई की फ्लइट में जब वो सवार थीं तब उनके पीछे बैठा एक अधेड़ उम्र का शख्स अपने पैर उसकी पीठ और गर्दन पर रगड़ रहा था। जायरा ये आरोप लगाते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी अपलोड किया है। जिसमें वो पूरी घटना के बारे में बता रही हैं। जायरा इस वीडियो में रो भी रही हैं।

जायरा का आरोप है कि जब उन्होंने इसकी शिकायत केबिन क्रू से की तो उन्होंन भी उसकी मदद नहीं की। वीडियो में जायरा ने रोते हुए कहा है ये भयानक है। वो कह रही हैं कि वो फ्लाइट में ही उस शख्स का वीडियो बनाना चाहती थी। लेकिन रोशनी कम होने की वजह से ये नहीं हो पाया। जायरा ने बताया कि जिस वक्त वो शख्स ऐसी हरकत कर रहा था तब वो सो रही थी। लेकिन उस शख्स की इस हरकत से उसकी नींद खुल गई।

जायरा ने कहा मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। जब मैंने उसका विरोध किया तो उसने एयर टर्बुलेंस का बहाना बनाया। लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत किया तो मुझे यकीन हो गया कि जानबूझकर वो शख्स ऐसा कर रहा है।

दो घंटे की फ्लाइट में उसकी ये बेशर्म वाली हरकत जारी रही। फ्लाइट के मुंबई में लैंड करने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने साथ हुई इस घटना पर लाइव किया। जिसमें जायरा रो रही हैं। जायरा ने इसे भयावह बताते हुए कहा कि किसी ने भी उसकी मदद नहीं की। जायरा इस वीडियो में पूछ रही हैं कि क्या हम ऐसे ही लड़कियों की सुरक्षा करने वाले हैं।

जायरा के आरोपों पर विस्तारा ने कहा है कि इस मामले की पूरी जांच की जाएगी और हर तरह से सहयोग करेंगे। ऐसे मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

जायरा के आरोपों की जांच सहार पुलिस स्टेशन करेगा। मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने ऐसा आदेश दिया है।

Loading...