9 महीने की बच्ची की पहले हत्या की फिर मां से किया गैंगरेप

नई दिल्ली:  दिल्ली से सटे गुरुग्राम से एक बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है। यहां पुलिस में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मानेसर के पास 9 महीने की बच्ची के साथ जा रही महिला के साथ गैंगरेप किया गया। ये सबकुछ महिला के साथ एक ऑटो वाले और उसके साथियों ने किया। आरोप ये भी है कि महिला के गोद में 9 महीने की बच्ची जब रोने लगी तो आरोपियों ने बच्ची को ऑटो से बाहर फेंक दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। फिर महिला को एक सुनसान जगह पर ले गए। और उसके साथ गैंगरेप किया गया।

पुलिस के मुताबिक ये घटना 29 मई की है। जब महिला ने अपनी बच्ची की हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई। शिकायत में महिला ने कहा था कि उसकी 9 महीने की बच्ची की हत्या कर दी गई। लेकिन सोमवार को पीड़ित महिला की मां ने पुलिस को बताया की उसके साथ गैंगरेप भी किया गया था। समाज के डर से उसने पहले गैंगरेप की बात नहीं बताई थी। महिला की उम्र 23 साल की है।

23 साल की महिला का अपने घरवालों के साथ किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद वो घर छोड़कर जा रही थी। रास्ते में उसने एक ऑटो लिया। कुछ दूर चलने के बाद मानेसर के आसपास के सुनसान इलाके में मौका देखकर ऑटो में बैठे ऑटो चालक के साथियों ने महिला से छेड़छाड़ शुरु कर दी। महिला के गोद में उसकी 9 महीने की बच्ची थी। जब बच्ची रोने लगी तो उन लोगों ने उसे रास्ते में ऑटो से बाहर फेंक दिया। जिससे बच्ची की मौत हो गई। इसके बाद ऑटो चालक ऑटो को एक सुनसान इलाके में ले गया। जहां सभी ने बारी बारी से महिला के साथ गैंग रेप किया। इसके बाद वो महिला को पांच घंटों तक ऑटो में लेकर घुमाता रहे। फिर एक जगह पर महिला को उतार कर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में जांच की जा रही है। उस ऑटो की भी तलाश की जा रही है जिसके बारे में वारदात में शामिल होने की बात कही जा रही है। लेकिन एनसीआर में हुई इस तरह की घटना कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल है।

Loading...

Leave a Reply