आखिर 11 घंटे तक कहां गायब रहे प्रवीण तोगड़िया, बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिले

नई दिल्ली:  विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया सोमवार को सुबह तकरीबन पौने ग्यारह बजे के बाद से गायब हो गए। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की खबर भी आई। लेकिन राजस्थान और गुजरात पुलिस ने साफ किया कि ना तो प्रवीण तोगड़िया को गिरफ्तार किया गया है और ना ही उनके बारे में पुलिस के पास कोई जानकारी है। हलांकि उनको तलाश करने के लिए पुलिस की चार टीमें बनाई गई थीं। रात के 10 बजकर 30 मिनट पर प्रवीण तोगड़िया अहमदाबाद के शाहीबाग इलाके में बेहोशी की हालत में मिले। जिसके बाद उन्हें चंद्रमणि अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

अस्पताल में तोगड़िया का इलाज कर रहे डॉक्टर आरएम अग्रवाल ने कहा कि उन्हें बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया। उनकी शुगर कम हो गई थी इसी वजह से वो बेहोश हो गए थे। डॉक्टर के मुताबिक तोगड़िया को एंबुलेंस से अस्पताल लाया गया। उनकी हालत पहले से बेहतर है।

वीएचपी प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा तोगड़िया को लेकर देशभर के कार्यकर्ता फिक्रमंद थे। उनके बारे में किसी के पास कोई भी जानकारी नहीं थी। सभी कार्यकर्ताओं से धैर्य बनाए रखने की अपील की गई थी।

खासबात ये है कि तोगड़िया को जेड प्लस सिक्योरिटी मिली हुई है। इसके बाद भी तोगड़िया तकरीबन 11 घंटे तक गायब रहे। उसके बाद सड़क किनारे बेहोशी की हालत में मिले। बड़ा सवाल ये है कि इस दौरान तोगड़िया के सुरक्षाकर्मी कहां थे? तोगड़िया की बेहोशी की जानकारी किसी को क्यों नहीं मिली?

Loading...