बहुत जल्द ऑफ एयर हो जाएगा ये मशहूर टीवी सीरियल

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अल्का गुप्ता या पसंद करने वालो से जुबान में बोले तो रानी लक्ष्मी बाई जो की अब रानी लक्ष्मी बाई के बचपन किरदार से काफी बड़ी हो चुकी है।और उनकी खूबशूरती में निखार भी आता दिख रहा है। अल्का को ज्यादातर चाहने वाले ज़ी टीवी सीरियल
‘रानी लक्ष्मीबाई’ के उनके किरदार से खास तौर पर जानते हैं। इस शो में अल्का ने रानी लक्ष्मीबाई के बचपन का किरदार निभाया था। रानी लक्ष्मीबाई शो के बाद से वह घर-घर में मशहूर हो गई थीं।

इस शो के बाद अल्का ने साउथ की इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया जहां उन्हें लोगों ने काफी पसंद किया । लेकिन लम्बे वक्त से टीवी से दूर रहने वाली इस अभिनेत्री ने वापस से भारतीय टीवी की तरफ रुख कर लिया है। और उन्हें अपने नए शो ‘शक्तिपीठ के भैरव’ सीरियल में लीड रोल निभाते देखा जा सकता है। उनका यह शो नवंबर 2017 को शुरू हुआ था। शो के शुरू होने के बाद अल्का सीरियल में अल्का की एक्टिंग को काफी सराहना मिली।

लेकिन चाहने वालों के लिए बुरी खबर कि इस सीरियल के दिन अब पूरे हो गए हैं। ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह शो भी अब जल्द ही ऑफ-एयर हो जाएगा। यहां तक कि इस शो के कास्ट ने इस सीरियल का आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया गया है।

Loading...