चंडीगढ़ छेड़छाड़ केस में विकास बराला और आशीष गिरफ्तार

नई दिल्ली: चंडीगढ़ में हुए वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ मामले में विकास बराला और आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का समन मिलने के बाद दोनों आरोपी चंडीगढ़ के सेक्टर 26 थाने में आए थे। दोनों आरोपियों को पुलिस ने 354D, 341 और धारा 34 लगाया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों पर गैर जमानती धारा 365 और 511 को भी जोड़ दिया है।

पहले पुलिस ने दोनों आरोपियों को पूछताछ के लिए समन भेजा था। लेकिन विकास बराला ने समन लेने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सेक्टर 7 में विकास के घर पर समन चिपका दिया था। दोनों आरोपियों को सुबह 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन जब वो नहीं आए तो पुलिस ने टोहना में बराला के फार्म हाउस पर छापेमारी की थी।

उधर मेडिकल रिपोर्ट में भी इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि वारदात के वक्त दोनों आरोपी शराब के नशे में थे। आरोपियों ने जांच के लिए अपने यूरिन और ब्लड का सैंपल देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद डॉक्टर उनके मुंह से आनेवाली शराब की गंध और उनके हावभाव से इस नतीजे पर पहुंचे कि दोनों शराब के नशे में थे।

आईजी चंडीगढ़ ने कहा था कि इस केस में पुलिस के पास कई पुख्ता सबूत हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि विकास बराला लॉ ग्रैजुएट है। और उसे कानून की जानकारी है। इसलिए उसने यूरिन और ब्लड सैंपल देने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में ये बताना होगा कि उन्हेंने सैंपल क्यों नहीं दिये।

चंडीगढ़ पुलिस को इस मामले में वारदात वाले रास्तो पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी मिले हैं। पुलसि को 5 कैमरों के फुटेज मिले हैं। आईजी चंडीगढ़ ने कहा था कि फुटेज को देखने के बाद ये साफ हो जाता है कि वर्णिका की गाड़ी का पीछा किया जा रहा था।

विकास बराला हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला का बेटा है। पीड़ित लड़की वर्णिका के पिता वीएस कुंडू ने कहा कि इस घटना के बाद सुभाष बराला ने उन्हें 6 बार फोन किया था। लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया था। क्योंकि उन्हें पता था कि समझौके के लिए उनपर दबाव बनाया जाएगा।

Loading...

Leave a Reply