गाजियाबाद: KW सृष्टि सोसाइटी का चुनाव स्थिागित, निवासियों में खुशी का माहौल

गाजियाबाद/यूपी:  केडब्लू सृष्टि सोसाइटी राजनगर एक्सटेंशन गाजियाबाद के मुख्य पदाधिकारी उपाध्यक्ष सुदेश रंजन और महासचिव आहुति इन्दौलिया द्वारा कराए जा रहे चुनाव में घोर अनियमिताओं के आरोप के बाद उपजिलाधिकारी ने चुनाव स्थिागित कर दिया है। उपजिलाधिकारी ने सोसाइटी के निवासियों द्वारा दी गई शिकायत पर कार्यवाही करते हुए अगले आदेश तक चुनाव पर रोक लगा दी है।
सुदेश रंजन और आहुति इन्दौलिया पर आरोप है कि पिछले दो साल से सुदेश रंजन और आहुति इन्दौलिया ने अन्य असाजिमक तत्वों के साथ मिल कर केडब्लू सृष्टि सोसाइटी राजनगर एक्सटेंशन नामक एसोसिशन का गठन फर्जी तरिके से कराया । इसमें तथ्यों को छिपाने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं। आरोपों के मुताबिक एसोसिशन का गठन कर इन लोगों ने विकासकर्ता एवं सोसाइटी के निवासियों को परेशान करना शुरू कर दिया। इसकी शिकायत जब सोसाइटी डिप्टी रजिस्टार से की गई तो उक्त समय मौजूद डिप्टी रजिस्टार नें इस संस्था का रजिस्टृेशन निरस्त कर दिया और उपरोक्त लोगों के खिलाफ फर्जीवाडे का मुक्दमा दर्ज हो गया था।
आनियमितता के आरोप के बाद उपायुक्त द्वारा चुनाव पर रोक लगाने की चिट्ठी
लेकिन कुछ समय शान्त रहने के बाद इन्होंने फिर से झूठे कागजात देकर एसोसिशन को बहाल करा लिया इस शर्त के साथ कि वे फेयर चुनाव कराकर सोसाइटी के हित मे काम करेंगे। सोसाइटी के निवासियों का आरोप है कि हुआ इसके विपरीत एक तरफ ये लोग विकासकर्ता पर दवाब बनाकर वसूली की फिराक मे लग गए और दूसरी तरफ नियम एवं कानून को ताक पर रख कर चुनाव को खेल बना कर रख दिया।
इनके इन कारनामों से सोसाइटी निवासियों में खासा रोष व्यप्त हो गया। जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी से की। जिसको संज्ञान में लेते हुए प्रशासन ने चुनाव प्रक्रिया पर तत्काल प्रभाव रोक लगा दी। प्रशासन का चुनाव पर रोक के निर्देश आने से केडब्लू सृष्टि सोसाइटी राजनगर एक्सटेंशन के निवासियों में खुशी का माहौल है।
(Visited 59 times, 1 visits today)
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *