हिंदू राष्ट्र का रास्ता सही, और क्या कहा CM योगी ने…देखिये पूरा इंटर्व्यू

नई दिल्ली: सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने डीडी न्यूज को दिये अपने पहले इंटर्व्यू में कहा कि हिंदू राष्ट्र का रास्ता अपनाना गलत नहीं है। अगर इससे लोगों का विकास होता है तो इसमें कोई बुराई नहीं है। इस पहले इंटर्व्यू में सीएम ने कहा उन्हें विरोध करनेवालों की परवाह नहीं है।

हिंदु राष्ट्र पर पूछे गए सवाल पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कौन क्या कह रहा है मैं किसी के मुंह पर टेप नहीं लगा सकता। मुझे जो करना है प्रदेश के हित में करना है। मेरे लिए पाथेय है केंद्र में मोदीजी के नेतृत्व की सरकार। मोदी सरकार जो केंद्र में कदम उठा रही है वही मुझे राज्य में करना है। हिंदू राष्ट्र की अवधारणा गलत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट ने हिंदुत्व को वे ऑफ लाइफ बताया है। ये कोई उपासना पद्धत्ति नहीं है। अगर लोगों की जीवन पद्धत्ति को सुधारने के लिए ये रास्ता उचित है तो हमें इसे अपनाने में कोई संकोच नहीं होना चाहिए।

ये भी पढें :

-HC में केजरीवाल ने मानहानि केस को ‘निजी’ माना था, लेकिन अब कुछ और बता रहे हैं

-भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव कम करने के लिए मध्यस्थ बनना चाहते हैं डॉनल्ड ट्रंप

सीएम ने एक दूसरे सवाल के जवाब में कहा राज सत्ता तो योगी ही चला सकता है।नरेंद्र मोदी जैसा योगी देश के अंदर आया तो विश्वास जगा है ना। मोदी जी पहले प्रधानमंत्री हैं जनके तीन साल बाद भी जनता का विश्वास पहले से ज्यादा बढ़ा है। उनका जीवन योगी संन्यासी से कम नहीं। मोदी जी आदर्श हैं। राजसत्ता योगियों के लिए है भोगियों के लिए नहीं। लोग दस बात कहेंगे। हम बोलेंगे नहीं हमारा कम बोलेगा।

एंटी रोमियो स्क्वॉड पर योगी बोले रोमियो की जाति तो नहीं थी, उसका कोई संप्रदाय नहीं था। नाम वो हो जो हिट करता हो। हमारे लिए महत्वपूर्ण है माताएं-बेटियां सुरक्षित रह सकें। बालिकाओं की सुरक्षा का मामला है। ये आधी आबादी की सुरक्षा का मामला है। हम ऐसा वातावरण देना चाहते हैं कि रात्रि के अंधेरे में कोई बालिका आधी रात को घर जाना चाहती है तो वो सुरक्षित घर जा सके। स्पष्ट गाइडलाइन है एक लड़का लड़की चल रही है, वो भाई-बहन हो सकते हैं, मित्र भी हो सकते हैं, आप उनको नहीं छेड़ेंगे, अगर छेड़ेंगे तो कार्रवाई होगी।

बूचड़खाने पर सीएम ने कहा सुप्रीम कोर्ट कहता है और आप इसका क्रियान्वयन नहीं करेंगे। कुछ लोगों ने कहा अरे साहब वो छुरा लेकर आ जाते हैं। मारपीट करते हैं। हमने कहा क्या मतलब? कोई छुरा चलाने वाले, इस प्रकार गुंडे और अनैतिक तत्व यहां की व्यवस्था का संचालन करेंगे। कानून का राज्य स्थापित करिये। हम लोगों ने न्यायालय के आदेश का क्रियान्वयन किया है।

Loading...