उसैन बोल्ट 20 साल की लड़की के साथ बिस्तर पर हुए ‘बोल्ड’ !

रियो ओलंपिक में तीन गोल्ड मेडल जीतने के बाद जमैका के एथलीट उसेन बोल्ट की काफी चर्चा हुई। लेकिन इसे इत्तेफाक ही कहेंगे की ओलंपिक के खत्म होने के बाद भी बोल्ट खबरों में बने हुए हैं। इसकी वजह है उनकी वो तस्वीर जिसमें वो 20 साल की लड़की के साथ बिस्तर पर नजर आ रहे हैं।
सोशल मीडिया में इस तस्वीर के आने के बाद इसकी हर तरफ चर्चा है। इस तस्वीर में उसेन बोल्ट 20 साल की लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं। लड़की रियो की ही रहनेवाली है और लड़की का नाम जेडी दुराते है। इस तस्वीर को जेडी दुराते ने ही खुद व्हाट्सएप पर शेयर किया था। जिसमें वो बोल्ट के साथ हमबिस्तर हैं।

21 अगस्त को रियो ओलंपिक की क्लोजिंग सेरेमनी थी इत्तेफाकन उसी दिन उसेन बोल्ट का 30वां जन्मदिन भी था। इसी खुशी में बोल्ट ने रातभर पार्टी की थी। तस्वीर में बोल्ट जेडी को किस कर रहे हैं और जेडी बोल्ट की बाहों में हैं। इस तस्वीर को शेयर करने के बाद जेडी ने कहा कि उनके और बोल्ट के बीच जो कुछ भी हुआ वो काफी नॉर्मल था। जेडी ने अपने बयान में कहा कि ‘मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि वो किसी फेमस एथलीट के साथ हैं।‘
उस रात बोल्ट केवल जेडी के साथ ही नहीं थे। अपनी बर्थडे पार्टी में बोल्ट कई दूसरी लड़कियों के साथ भी डांस कर रहे थे। इस तस्वीर से पहले बोल्ट अपनी गर्लफ्रेंड कासी बैनेट की वजह से चर्चा में थे।

बोल्ट रियो ओलंपिक के क्लोजिंग सेसेमनी में जेडी दुराते के साथ बिस्तर पर नजर आए तो रियो ओलंपिक की शुरुआत में बोल्ट ब्राजिलियन डांसर्स के साथ सांबा डांस करते नजर आए। डांस के दौरान डांसर भी उनके साथ मस्ती करती दिख रही हैं।

Loading...