शौक पूरा करने के लिए मॉडल ने बेची वर्जिनिटी, जानिये कितने की बोली लगी

नई दिल्ली:  अमेरिकी मॉडल इन दिनों चर्चा में है। इसने अपनी पढ़ाई और अपने शौक को पूरा करने का जो तरीका अपनाया उसे जानकर कई लोग हैरान हो रहे हैं। 19 साल की गिसेले ने अपनी वर्जिनिटी एक एस्कॉर्ट वेबसाइट के जरिये नीलाम की। जिसकी बोली बढ़ते बढ़ते 19 करोड़ तक पहुंच गई। गिसेल ने नीलामी पूरी होने के बाद इसे सपने का पूरा होना बताया है।

गिसेल ने जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट की मदद अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने के लिए ली। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सबसे अधिक बोली अबू धाबी के अरबपति कारोबारी ने लगाई। इस रेस में हॉलीवुड स्टार भी शामिल था। लेकिन कारोबारी के सामने वो पिछड़ गया। अबू धाबी के कारोबारी ने गिसेल के वर्जिनिटी की बोली 2.5 मिलियन यूरो यानि 19 करोड़ रुपये में खरीदी।

फाइल

अपने इस फैसले पर मॉडल ने कहा मैं सोचती हूं वर्जिनिटी बचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है। जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं। उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।

नीलामी की राशि के बारे में गिसेल कहती हैं उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उसकी बोली इतनी ऊपर तक जाएगी। शायद यही वजह है कि मॉडल इसे सपनों के पूरा होने जैसा बता रही हैं। मॉडल ने ये भा साफ कर दिया कि वर्जिनिटी बेचने का फैसला उनका अपना था।

इसे भी पढ़ें

करन जौहर ने 26 साल की उम्र में कैसे और कहां अपनी वर्जिनिटी लूज की थी ?

कुत्ते के साथ लड़की क्या कर रही है, जानकर दंग रह जाएंगे, Video

बीच सड़क लड़की ने जब पूछा ‘मेरा दूध पीयोगे’ तो लोगों का रिएक्शन देखिये, Video

Loading...