adityanath-yogi-in-gorakhpur

यूपी का विकास होगा लेकिन तुष्टिकरण किसी कीमत पर नहीं होगा-योगी आदित्यनाथ

यूपी का विकास होगा लेकिन तुष्टिकरण किसी कीमत पर नहीं होगा-योगी आदित्यनाथ

गोरखपुर/उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम आदित्यनाथ योगी पहली बार गोरखपुर पहुंचे। इस मौके पर गोरखपुर को केसरिया रंग से सजाया गया है। गोरखपुर में आदित्यनाथ ने कहा यूपी में बिना किसी भेदभाव के विकास होगा लेकिन किसी का तुष्टिकरण नहीं होगा। यानि सबका साथ सबका विकास होगा। उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में यूपी में विकास का काम होगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से कभी गोरखपुर बदनाम था उसी तरह से आज यूपी बदनाम है। यूपी को इस बदनामी से बाहर निकालना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कानून का राज स्थापित करने के लिए आप सब का सहयोग चाहिए। लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि जोश में होश खोने की स्थिति नहीं आनी चाहिए। मनचलों और शोहदों पर कार्रवाई होगी इसके लिए हमने एंटी रोमियो स्क्वायड एक्टिव कर दिया है। माताओं और बहनों को हमें पूरी तरह से सुरक्षा देना है। बालिकाओं की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं होगा।

ये भी पढें :

– योगी सरकार खास जाति के पुलिसवालों को निशाना बना रही है- अखिलेश यादव
– यूपी सरकार के मंत्री ने मुस्लिमों से हज सब्सिडी छोड़ने की अपील की
शासन में कहीं भी बैठे भ्रष्ट अफसरों को दूध की मक्खी की तरह बाहर निकाल कर रहेंगे। यूपी के विकास के लिए हम मजबूती से काम करेंगे। 15 जून तक यूपी की सभी सड़कें गड्ढा मुक्त हो जाएंगी। जो लोग कैलास मानसरोवर की यात्रा करना चाहते हैं तो उन्हें 1 लाख रुपये का अनुदान देंगे। साथ ही गाजियाबाद या नोएडा में से किसी एक जगह पर कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराएंगे। जहां भक्तगण अपनी यात्रा आगे बढ़ा सकेंगे।

लाइसेंसी बूचड़खानों को सरकार नहीं रोकेगी। लेकिन जिन लोगों ने बिना लाइसेंस के बूचड़खाना चला रखा है और एनजीटी के निर्देशों का उल्लंघन कर प्रदूषण फैला रहे हैं उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Loading...

Leave a Reply