यूपी के सीतापुर में 2 मिनट में 3 मर्डर, व्यापारी का पूरा परिवार हो गया खत्म, देखें वीडियो

लखनऊ:  योगी आदित्यनाथ जब यूपी के सीएम बने थे तो उन्होंने गोरखपुर में कहा था अपराधी या तो सुधर जाएं या यूपी छोड़कर चले जाएं। सीएम की इस बात को सुनकर लोगों को भरोसा हुआ था कि अब यूपी में कानून का राज स्थापित होगा। लेकिन अब सीएम योगी की वो बात और गुंडों को दी गई वो चेतावनी बेइमानी साबित हो रही है। क्योंकि कभी मथुरा, कभी बुलंदशहर कभी लखनऊ, कभी गोरखपुर कभी मुरादाबाद और अब सीतापुर । बस जगह के नाम बदल रहे हैं लेकिन आपराधियों के हौसले नहीं टूट रहे हैं।

ताजा मामला सीतापुर का है। जहां लूटपाट के लिए महज दो मिनट में तीन लोगों की हत्या कर दी गई और लुटेरे सामान लेकर बेखौफ होकर फरार हो गए। लूट और हत्या की इस वारदात में व्यापारी का पूरा परिवार खत्म हो गया। सीतापुर में व्यापारी सुनील जायसवाल पर उनके घर के बाहर ही लुटेरों ने हमला कर दिया। सुनील और बदमाशों के बीच लड़ाई भी हुई। तकरीबन दो मिनट तक सुनील जायसवाल उन बदमाशों से लड़ते रहे। लेकिन निहत्थे सुनील कबतक मुकाबला करते बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और उनकी मौत हो गई।

बदमाश जब सुनील को लूटने की कोशिश कर रहे थे तब घर से उनकी पत्नी और उनका बेटा भी बाहर निकल आए। उन दोनों ने भी बदमाशों से मुकाबला किया। लेकिन बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी और आराम से हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए। ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें साफ दिख रहा है कि बदमाश किस कदर बेखौफ थे। सीतापुर में जिस जगह सुनील जायसवाल का घर है वो जगह नगर कोतवाली से महज साढ़े चार सौ मीटर की दूरी पर है। लेकिन लुटेरों के मन में इसका जरा भी खौफ नहीं था।

अगले पेज में देखें वीडियो

Loading...