rampur molestation

रामपुर में आवारा लड़कों ने दो लड़कियों के साथ किया गंदा काम, वीडियो वायरल

रामपुर में आवारा लड़कों ने दो लड़कियों के साथ किया गंदा काम, वीडियो वायरल

लखनऊ:  रामपुर से आवारा लड़कों की करतूत का ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद ये सवाल उठ रहे हैं कि कहां है सीएम योगी की पुलिस। वीडियो में दिख रहा है कि तकरीबन दर्जन भर लड़के दो लड़कियों को खुलेआम दिन के उजाले में बिना किसी खौफ के छेड़ रहे हैं। लेकिन कोई उन्हें रोकने वाला नहीं है।

बताया जा रहा है ये दोनों लड़कियां अपनी जान पहचान के लड़के के साथ पार्क में बैठी थीं। तभी वहां स्थानीय आवारा लड़के आ गए। और उन्हें जबरन प्रेमी जोड़ा बता दिया। इसके बाद उन आवारा लड़कों ने उन लड़कियों के साथ छेड़छाड़ शुरु कर दी। पार्क में लड़कियां खुद को बचाने की काफी कोशिश करती हैं लेकिन अपनी कोशिश में वो कामयाब नहीं हो पाती हैं।

जब वो आवारा लड़के उन लड़कियों को छेड़ रहे थे तो उन्हीं में से कोई उनका वीडियो भी बना रहा था। जो कि अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। वीडियो में ये साफ साफ सुना जा रहा है कि वो एक दूसरे को वीडियो बनाने के लिए कह रहे हैं। उनमें कुछ लड़कों ने उन लड़कियों के साथ अश्लील हरकत भी की।

लड़कियां बार बार कह रही हैं कि वो कुछ भी गलत नहीं कर रही थीं। वो पार्क में केवल घूमने आई थीं। लेकिन इसका उन लड़कों पर कोई असर नहीं होता है और वो लगातार उन्हें छेड़ते रहे। जब लड़कियां उनसे बचने के लिए वहां से भागने की कोशिश करती हैं तो वो आवारा लड़के भी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। कुछ लड़कों ने उन लड़कियों को गोद में उठा लिया। इन आवारा लड़कों ने उस लड़के की भी पिटाई की जिसके साथ वो लड़कियां वहां बैठी थीं।

Loading...

Leave a Reply