गाजियाबाद: इंदिरापुरम में जिसने महिला को अगवा होने से बचाया पुलिस ने उसे ही धमकाया

गाजियाबाद/यूपी:  गाजियाबाद में बुधवार यानि 14 फरवरी की रात तकरीबन 8 बजे एक बड़ी वारदात होते होते बच गई। यहां के वैभव खंड के पास कार में सवार दो युवक एक महिला को अगवा करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन महिला के शोर मचाने पर आस पास के लोग वहां इकट्ठे हो गए। जिनमें से एक गिरीश थे। शोर शराबा सुनकर गिरीश ने इसकी जानकारी गोपाल कपूर को दी। जब ये उन लड़कों के पास पहुंचे तो वो महिला को वहां पर छोड़कर कार लेकर भाग गए। दोनों युवकों ने काफी शराब पी रखी थी।

लेकिन पास ही मौजूद पान की दुकान पर खड़े दो युवकों ने उस कार का नंबर नोट कर लिया था। जिस कार से महिला को अगवा करने की कोशिश की गई उसका नंबर है DL 2 CA A 2462.  कुछ देर बाद जब पान की दुकान वाले वो दोनों युवक आदित्य मॉल के पास से गुजर रहे थे तो उन्होंने देखा वही कार वहां पर खड़ी थी। जिसमें महिला को अगवा करने की कोशिश की गई थी। जिसके बाद इसकी जानकारी उन्होंने गोपाल कपूर को दी।

पुलिस में की गई शिकायत की कॉपी

इसके बाद गोपाल कपूर और गिरीश बाईक से उस कार की तरफ बढ़े। इस बीच पुलिस 100 नंबर पर जानकारी भी दी जा चुकी थी। गोपाल और गिरीश जब आदित्य मॉल के एटीएम के पास खड़ी उस कार के पास पहुंचे तो वो दोनों वापस वहां से निकल गए। इसके बाद ये दोनों वापस लौट गए। लेकिन जिस जगह पर वारदात होनेवाली थी जब ये वहां पर पहुंचे तो कार में सवार दोनों युवक उधर से गुजर रहे थे।

अगले पेज पर जाने के लिए नीचे स्क्रॉल करें

Loading...