यूपी: सपा MLC के भतीजे ने थाने में इंस्पेक्टर को मारा थप्पड़, बोला ‘यादव हूं मैं’

लखनऊ:  यूपी के एटा में समाजवादी पार्टी के एमएलसी के भतीजे ने पुलिस इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी ने पहले थाने में घुसकर हंगामा किया। उसके बाद उसने इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। आरोपी का नाम मोहित यादव है। आरोपी बार बार कह रहा था यादव हूं मैं।

इसे भी पढ़ें

दिल्ली में अनशन पर बैठे कपिल मिश्रा पर जानलेवा हमला, AAP पर आरोप

आरोपी मोहित यादव समाजवादी पार्टी के एमएलसी और यूपी विधान परिषद के अध्यक्ष रमेश यादव का भतीजा है। बताया जा रहा है मोहित यादव पहले अस्पताल गया था। जहां उसने मामूली बात पर टेक्नीशियन और डॉक्टर के साथ मारपीट की। अस्पताल में मोहित के हंगामे की खबर थाने में पहुंची। जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची।

इसे भी पढ़ें

शहीद के परिवार के साथ नीतीश सरकार का मजाक ‘5 लाख का चेक हुआ बाउंस’

अस्पताल में पुलिसवालों को देखकर मोहित उनके साथ ही उलझ गया। अस्पताल के डॉक्टर और टेक्नीशियन ने पुलिस में मोहित की शिकायत की। जिसके बाद वहां से पुलिस उसे थाने ले आई। लेकिन थाने में भी मोहित का हंगामा जारी रहा। उसने कोतवाली इंचार्ज समेत दूसरे पुलिसवालों की भी पिटाई कर दी।

काफी मशक्कत के बाद पुलिसवालों ने उसे काबू में किया। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही ही। इस घटना को देखकर कहा जा सकता है कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सत्ता चली गई लेकिन सत्ता का नशा अभी भी उनके सिर पर सवार है। मोहित का हंगामा उसी का उदाहरण है।

अगले पेज में देखें वीडियो

Loading...