सीएम योगी 31 मई को जाएंगे अयोध्या, रामलला के करेंगे दर्शन

लखनऊ:  सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार अयोध्या जाएंगे। जानकारी के मुताबिक योगी आदित्यनाथ अयोध्या में 9 घंटे बिताएंगे। इस दौरान सीएम कई अलग अलग अखाड़ों के संतों से भी मुलाकात करेंगे। काफी सालों के बाद कोई सीएम अयोध्या के दौरे पर जा रहा है। हलांकि अभी ये साफ नहीं है कि योगी वहां राम लला के दर्शन करेंगे या नहीं। लेकिन सूत्र बताते हैं कि सीएम योगी के कार्यक्रम में रामलला के दर्शन करना भी शामिल है।

अयोध्या में सीएम योगी सबसे पहले हनुमानगढ़ी जाएंगे, उसके बाद राम की पैड़ी और सरयू नदी के दर्शन करेंगे। अवध यूनिवर्सिटी में भी पदाधिकारियों से उनके मिलने का कार्यक्रम है। दिगंबर अखाड़ा में रामजन्म भूमि न्यास के पहले अध्यक्ष रामचंद्र परमहंस से भी सीएम योगी की मुलाकात होगी। शाम के वक्त फैजाबाद के डाकघर में पासपोर्ट सेवा का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी अपने इस अयोध्या दौरे में दीनबंधु अस्पताल का भी निरीक्षण करेंगे।

इससे पहले भी एक बार सीएम योगी के अयोध्या जाने का कार्यक्रम तय हुआ था लेकिन बाद में उसे रद्द कर दिया गया था। हाल के दिनों में ये चर्चा भी जोरों पर रही थी कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। अयोध्या के निवर्तमान विधायक ने इसपर अपनी खुशी भी जताई थी। उन्होंने कहा था अगर सीएम योगी अयोध्या से चुनाव लड़ते हैं तो वो अपनी सीट खाली कर देंगे।

इसे भी पढ़ें

डॉनल्ड ट्रंप ने हिलरी क्लिंटन को दौड़ाकर जबरन लगाया गले, वीडियो वायरल

Jio करने जा रहा एक और धमाका, अब लेकर आ रहा है ब्रॉडबैंड

Loading...

Leave a Reply