सीएम योगी के सामने अधिकारी देंगे प्रेजेंटेशन, योगी लेंगे बाबुओं की क्लास

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अगले कुछ दिन बेहद ही खास होनेवाले हैं। क्योंकि इन्हीं चंद दिनों में यूपी सरकार की कार्य योजना का पूरा रोडमैप सामने आएगा। एक तरफ जहां सीएम अधिकारियों की क्लास लेंगे तो दूसरी तरफ राज्य के आला अधिकारी सीएम को ये बताएंगे कि सरकार की योजनाओं को वो किस तरह से लागू करेंगे ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को उसका लाभ मिले।

सभी अधिकारी अपने अपने विभाग का प्रेजेंटेशन देंगे। आज से यानि 3 अप्रैल से 20 अप्रैल तक सभी विभागों के प्रमुख सचिव सीएम योगी को अपने विभागों का प्रेजेंटेशन देंगे। इस कड़ी में पहले दिन बेसिक, माध्यमिक और उच्च शिक्षा विभागों का लेखाजोखा पेश किया जाएगा। इसमें परीक्षाओं में नकल रोकने के लिए फॉर्मूला बनाने की भी उम्मीद है।

ये भी पढें :

– PM मोदी ने सबसे लंबे टनल का उद्घाटन कर पूरे टनल का जायजा लिया
– UPPSC के चेयरमैन को CM ने तलब किया, विशेष जाति को लोगों की भर्ती का आरोप

यानि जिस प्रेजेंटेशन की शुरुआत 3 अप्रैल को हो रही है वो अगले 17 दिनों तक यानि 20 अप्रैल तक चलेगी। इस दौरान सभी विभागों के प्रमुख सचिव सीएम को अपने रोडमैप के बारे में जानकारी देंगे। साथ ही ये भी बताएंगे कि आनेवाले वक्त में जनता के फायदे के लिए वो क्या करनेवाले हैं।

मंगलवार का दिन भी काफी अहम है। क्योंकि मंगलवार की शाम योगी सरकार पहली कैबिनेट बैठक करने जा रही है। जिसमें उम्मीद है कि किसानों की कर्जमाफी पर कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है। राज्य के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा था कि मंगलवार की कैबिनेट बैठक में किसानों की कर्जमाफी पर भी चर्चा संभव है।

Loading...

Leave a Reply