yogi-adityanath-in-lok-sabha

संसद में सीएम योगी की गर्जना ‘यूपी में बहुत कुछ बंद होने वाला है’ सुनिये पूरा भाषण

संसद में सीएम योगी की गर्जना ‘यूपी में बहुत कुछ बंद होने वाला है’ सुनिये पूरा भाषण

नई दिल्ली: सीएम बनने के बाद आदित्यनाथ योगी पहली बार दिल्ली आए। जहां उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। साथ ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह और वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी मुलाकात की। इन मुलाकातों के बाद योगी ने लोगसभा में भाषण दिया।




जिसमें उन्होंने कहा यूपी में भ्रष्टाचार पूरी तरह से बंद किया जाएगा। उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश को मोदी जी के सपनों का प्रदेश बनाया जाएगा। जो भी योजनाएं हैं उन्हें बिना किसी भेदभाव के राज्य में लागू किया जाएगा।

कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए आदित्यनाथ योगी ने कहा आप यूपी में आएं आपका स्वागत होगा। यूपी भ्रष्टाचार मुक्त, अराजकता मुक्त और गुंडागर्दी मुक्त प्रदेश होगा। हम विकास का ऐसा मॉडल देंगे कि वहां के युवाओं को पलायन नहीं करना होगा। आप देखते रहिये यूपी में बहुत कुछ बंद होने जा रहा है।

ये भी पढें :

– एक्शन में योगी सरकार, यूपी की कमान संभालते ही बूचड़खानों पर लटके ताले

योगी ने कहा मैं पार्टी के नेता और देश के प्रधानमंत्री मोदी जी का, संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार जी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे बोलने का मौका दिया। जिन परिस्थितियों में मोदी जी की सरकार आई, उस वक्त अर्थव्यवस्था गिर रही थी और देश में अविश्वास का माहौल था। पिछले तीन साल में मोदी सरकार अपने काम में सफल हुई है।

ये भी पढें :

– अयोध्या में 7 दिनों में शुरु होगा रामायण संग्रहालय बनाने का काम
उन्होंने कहा इस सदन से बहुत कुछ सीखने को मिला। उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी पार्टी ने मुझे दी है। पिछले ढाई साल में केंद्र की मोदी सराकर ने उत्तर प्रदेश को ढाई लाख करोड़ रुपये दिये। लेकिन विकास का कोई ढांचा ना होने के कारण 78 हजार करोड़ खर्च हुए। उत्तर प्रदेश में सभी वर्गों के विकास के उद्देश्य से हम काम करेंगे।


राहुल और अखिलेश पर बोलते हुए आदित्यनाथ ने कहा लोग मेरी उम्र को लेकर बात करते हैं। लेकिन मैं बताना चाहता हूं कि मैं राहुल जी से एक वर्ष छोटा हूं और अखिलेश यादव जी से एक वर्ष बड़ा हूं। मैं इन दोनों की जोड़ी के बीच में आ गया।
योगी के स्वागत में लोकसभा में भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे भी लगे।

Loading...

Leave a Reply