उन्नाव गैंगरेप: कुलदीप सिंह सेंगर का ड्रामे वाला सरेंडर! CBI सच का पता लगाएगी

लखनऊ:  उन्नाव गैंगरेप में एसआईटी ने अपनी पहली जांच रिपोर्ट सौंप दी है। जिसमें पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाए गए हैं। इस रिपोर्ट के सामने आन के बाद अब आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी शिकंजा कसने लगा है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिये हैं। इस सख्ती के बाद विधायक सेंगर ने लखनऊ में आधी रात को हाई वोल्टेज ड्रामा किया।

आधी रात को गैंगरेप का आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर नाटकीय अंदाज में एसएसपी के घर पहुंचे। जिसके बाद ये चर्चा होने लगी कि सेंगर यहां सरेंडर करेंगे। लेकिन कुछ देर बाद ही ये साफ हो गया कि सेंगर सरेंडर करने नहीं बल्कि एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे थे वो भी आधी रात को।

सेंगर ने सरेंडर से इनकार करते हुए कहा कि वो बेगुनाह हैं और वो केवल एसएसपी से मिलने आए थे। सरेंडर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा पार्टी हाईकमान आदेश देगा, वे उसका पालन करेंगे। एसएसपी के घर के बाहर सेंगर ने कहा कि एसआईटी की जांच रिपोर्ट में क्या है उन्हें नहीं मालूम। उन्होंने कहा कि यह कहा जा रहा है कि मैं भाग गया हूं, फरार हो गया हूं। इसलिए मैं यह बताने आया हूं कि मैं जनता का आदमी हूं और जनता के बीच रहता हूं। इसलिए मैं सामने आया हूं।

सेंगर ने आगे कहा आप (मीडिया) जहां कहो वहीं चलेंगे। आपके चैनल में चलके बैठें। मैं चैनल के साथियों के कहने से यहां आया हूं। चैनल के साथी जहां कहेंगे वहां चलूंगा।

उधर राज्य की योगी सरकार ने उन्नाव गैंगरेप की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। सेंगर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिये गए हैं। इस मामले पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में भी सुनवाई होगी।

Loading...