उन्नाव गैंगरेप: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज

लखनऊ:  उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलफ POSCO एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। सेंगर पर 363, 366, 376 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। विधायक पर अपहरण, रेप की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। विधायक के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद पीड़ित लड़की के चाचा ने कहा कि केस दर्ज करने में काफी देर की गई। उन्होंने कहा कि अब विधायक की गिरफ्तारी होनी चाहिए।

इससे पहले आधी रात को गैंगरेप का आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर नाटकीय अंदाज में एसएसपी के घर पहुंचे। जिसके बाद ये चर्चा होने लगी कि सेंगर यहां सरेंडर करेंगे। लेकिन कुछ देर बाद ही ये साफ हो गया कि सेंगर सरेंडर करने नहीं बल्कि एसएसपी से मुलाकात करने पहुंचे थे वो भी आधी रात को।

सेंगर ने सरेंडर से इनकार करते हुए कहा कि वो बेगुनाह हैं और वो केवल एसएसपी से मिलने आए थे। सरेंडर के सवाल पर उन्होंने कहा कि जैसा पार्टी हाईकमान आदेश देगा, वे उसका पालन करेंगे। एसएसपी के घर के बाहर सेंगर ने कहा कि एसआईटी की जांच रिपोर्ट में क्या है उन्हें नहीं मालूम। उन्होंने कहा कि यह कहा जा रहा है कि मैं भाग गया हूं, फरार हो गया हूं। इसलिए मैं यह बताने आया हूं कि मैं जनता का आदमी हूं और जनता के बीच रहता हूं। इसलिए मैं सामने आया हूं।

Loading...