UNGN में सुषमा स्वराज के इस प्रहार से कांप उठा पाकिस्तान, VIDEO में सुनें पूरा भाषण

नई दिल्ली:  UNGN विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान की बखिया उधेड़ दी। सुषमा के इस जबरदस्त प्रहार के बाद पाकिस्तान प्रधानमंत्री अब्बासी को उनके उन आरोपों को जवाब मिल गया जो उन्होंने दो दिन पहले ही इसी UNGN में भारत पर लगाए थे। जिसमें अब्बासी ने भारत को नागरिक अधिकारों का हनन करने वाला देश बताया था।

आज सुषमा ने अपने भाषण में अब्बासी जो जवाब दिया है उसकी उम्मीद उन्होंने नहीं की होगी। सुषमा ने बिना लाग लगेट के साफ शब्दों में कहा कि भारत डॉक्टर, इंजीनियर तैयार कर रहा है और पाकिस्तान जिहादी, आतंकी, लश्कर ए तोयबा, हक्कानी नेटवर्क, हिजबुल मिजाहिदीन तैयार कर रहा है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर मरते हुए लोगों की जान बचाते हैं और पाकिस्तान के फिदायिन जिंदा लोगों को मारते हैं।

सुषमा ने कहा भारत और पाकिस्तान एक साथ आजाद हुए थे। लेकिन आज भारत कहां है खड़ा है औऱ पाकिस्तान कहां खड़ा है। भारत की पहचान सॉफ्टवेयर डेवलपर देश के रुप में हुई है और पाकिस्तान की पहचान एक दहशतगर्त, आतंकियों को पालनेवाले मुल्क के रुप में हुई है। उन्होंने कहा मैं पाकिस्तान के लोगों को कहना चाहूंगी आजादी के 70 वर्षों में तुमने क्या किया। उन्होंने कहा मैं तमाम पाकिस्तान के लोगों से कहना चाहूंगी कि आतंकियों को पालने और उन्हें तैयार करने के बदले अपने देश की तरक्की और देश के लोगों की भलाई पर पैसे खर्च करो।

 

Loading...

Leave a Reply