इस रियलिटी शो में अनजान कपल उतारते हैं एक दूसरे के कपड़े

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में एक रियलिटी शो शुरु किया गया है। इस शो का नाम है ‘अनड्रेस्ड’ । इस शो का प्रसारण ऑस्ट्रेलियाई टीवी चैनल SBS पर किया जाता है। इसमें अजनबी कपल एक दूसरे के कपड़े उतारकर आधे घंटे तक बेट पर पड़े रहते हैं। इस दौरान वो कई तरह की क्रियाएं भी करते हैं।

इस शो में शामिल होनेवाले कपल पहली बार एक दूसरे से मिल रहे होते हैं। इसमें पहली मुलाकात में कपल को एक दूसरे के कपड़े उतारने होते हैं। इसके बाद वो तकरीबन आधे घंटे तक एक दूसरे के साथ एक ही बेड पर बताते हैं। इस दौरान वो एक दूसरे के बारे में सवाल भी पूछते हैं। इस शो में कपल एक दूसरे का मसाज भी करते हैं। डेट खत्म होने के बाद उन्हें एक दूसरे के साथ रहने या शो छोड़कर जाने का ऑप्शन भी दिया जाता है। इस शो में एक दूसरे से उनके निजी सेक्स लाइफ के बारे में भी सवाल करते हैं।

इस शो को लेकर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं हैं। लेकिन इस शो के डायरेक्टर मार्शल हेल्ड का कहना है कि इस शो को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें गलत ठहराने के लिए कुछ भी नहीं है। इसे केवल मनोरंजन के खयाल से देखा जा सकता है। इस शो में अजनबी एक दूसरे को समझते भी हैं।

Loading...