डोनाल्ड ट्रंप पर दो महिलाओं ने गलत तरीके से गलत जगह छूने का लगाया आरोप !

दिल्ली: अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर अपनी बुरी आदतों की वजह से विवादों में हैं। इसबार उनपर दो महिलाओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं। महिलाओं ने ट्रंप पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। घटना पुरानी है लेकिन आरोप ताजा हैं और ये आरोप आनेवाले दिनों में ट्रंप की मुश्किल बढ़ा सकती है।

74 साल की जेसिका लीड्स नाम की महिला ने अमेरिका के अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स को बताया कि 1980 में जब वह विमान से न्यूयॉर्क जा रही थी तो उसी विमान यात्रा के दौरान उसके साथ बैठे डोनाल्ड ट्रंप ने उनको गलत जगह छूने की कोशिश की। यही नहीं ट्रंप ने उस महिला के स्कर्ट में भी हाथ डालना चाहा था। वहीं राशेल क्रुक्स नाम की दूसरी महिला का आरोप है कि ट्रंप ने उसे जबरन लिप्स पर KISS किया था। राशेल ने बताया कि उनके साथ जबरन चूमे जाने की घटना साल 2005 में ट्रंप टावर्स में हुई थी। यहीं ट्रंप की कंपनी का मुख्यालय है।

रिपब्लिकन पार्टी ने ट्रंप पर लगे आरोपों को खारिज किया है। पार्टी के प्रवक्ता का कहना है कि यह एक झूठी कहानी है और इसका मकसद उनके उम्मीदवार की छवि धूमिल करने और प्रचार अभियान को प्रभावित करना है। ट्रंप के पब्लिसिटी डिवीजन ने भी न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी रिपोर्ट को मनगढंत बताया है।

हलांकि उस वक्त दोनों में से किसी भी महिला ने इसकी औपचारिक शिकायत नहीं करवाई थी। लेकिन अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ इस घटना की जानकारी साझा की थी। हाल ही में ट्रंप का एक वीडियो वाइरल हुआ था। जिसमें वो कहते सुने गए थे कि अगर आप कामयाब हैं और एक सेलिब्रिटी हैं तो महिलाएं आपके साथ वो सबकुछ करना चाहेंगी जो आप चाहेंगे। उसके बाद इनदोनों महिलाओं के ट्रंप पर इस तरह के आरोप रिपब्लिकन पार्टी और ट्रंप के लिए परेशानी जरुर खड़ी कर सकते हैं।

Loading...

Leave a Reply