jhalaur-video-viral

जालौर में कलियुगी बहू और पोती ने 63 साल के बुजुर्ग को खेत में घसीटा, Video viral

जालौर में कलियुगी बहू और पोती ने 63 साल के बुजुर्ग को खेत में घसीटा, Video viral




नई दिल्ली: राजस्थान के जालौर से एक बेहद ही चौंकानेवाला और दिल को झकझोर देनेवाला वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। एक मिनट 20 सेकेंड के इस वीडियो में एक बुजुर्ग को तीन महिलाएं खेतों में घसीट रही हैं। 63 सल का बुजुर्ग मदद के लिए चिल्लाता है। लेकिन तीनों महिलाएं हंसते हुए कहती हैं यहां कोई नहीं आएगा।

वीडियो में जो महिलाएं दिख रही हैं उनमें से एक उस बुजुर्ग की बहू है जबकि बाकी दो उसकी पोती है। सामाजिक रिश्ते किस तरह से घुटनों के बल रेंग रहे हैं आज के समय में इसकी बानगी इस वीडियो में दिखाई दे रही है। तीनों मिलकर उस बुजुर्ग को खेत से बाहर निकालने के कोशिश करती हैं। लेकिन जब बुजुर्ग इसका विरोध करता है तो तीनों उसे जबरन घसीटना शुरु कर देती हैं।

दो महिलाओं ने बुजुर्ग का हाथ पकड़ रखा है और वो उन्हें खींच रही हैं। बीच-बीच में वो बुजुर्ग को पीट भी रही हैं। जबकि तीसरी अपने पैरों से बुजुर्ग के चेहरे पर मिट्टी फेंक रही है। दरअसल इनके बीच जमीन का विवाद चल रहा है। महिलाएं बीच में बुजुर्ग से कह भी रही हैं कि इस जमीन का क्या करोगा दादा। आपके किस काम आएगी ये जमीन।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद और पीड़ित पक्ष की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में अभी तक 1 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है जबकि 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Loading...

Leave a Reply