2-co-actress-death-in-accident

फिल्म शूटिंग में स्टंट के दौरान हादसा, दो कलाकारों की मौत

फिल्म शूटिंग में स्टंट के दौरान हादसा, दो कलाकारों की मौत

बंगलुरु: कन्नड़ फिल्म की शूटिंग के दौरान बंगलुरु में हादसा हो गया। जिसमें दो कलाकारों की झील में डूबने से मौत हो गई। यहां ‘मस्थीगुडी’ फिल्म की शूटिंग चल रही थी। जिसमें हेलिकॉप्टर से कूदकर स्टंट करना था। दोनों कलाकार हेलिकॉप्टर से कूदे लेकिन उन्हें तैरना नहीं आता था। जिससे उनकी पानी में ही डूबकर मौत हो गई। हादसा फिल्म के क्लाइमेक्स सीन की शूटिंग के दौरान हुआ।

दक्षिण भारत के एक्शन स्टार के तौर पर जाने जानेवाले एक्टर दुनिया विजय की फिल्म ‘मस्थीगुडी’ की शूटिंग चल रही थी। बंगलुरु के पास थिप्पागोंडनहल्ली झील पर फिल्म का क्लाइमेक्स सीन फिल्माया जा रहा था। तभी हेलिकॉप्टर से कूदने के बाद ये हादसा हुआ। जिन दो कलाकारों की मौत हुई है उनके नाम राघव उदय और अनिल थे। हेलिकॉप्टर से तीनों एक एक कर कूदे थे। जिसके बाद एक्टर विजय को तो बचा लिया गया। लेकिन बाकी दोनों कलाकारों को नहीं बचाया जा सका।

दोनों कलाकार राघव उदय और अनिल झील के बहाव में खुद को संभाल नहीं सके। झील की गहराई तकरीबन 60 फीट है। उदय को 2014 में फिल्म ‘जयम्माना मागा’ में बेस्ट विलेन का अवार्ड मिला था। इस मामले में स्टंट के वक्त पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम नहीं होने की वजह से मस्थीगुडी के निर्माताओं के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया गया है।

Loading...

Leave a Reply