ट्विंकल ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ पर तस्वीर ट्वीट कर कही बड़ी बात

नई दिल्ली:  खुले में शौच और स्वच्छता पर बनी अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ इन दिनों चर्चा में है। पत्र पत्रिकाओं में रोजाना ये आकलन लगाया जा रहा है कि अक्षय की इस फिल्म में कितनी कमाई की है। दरअसल इस तरह की फिल्म आमतौर पर बॉलीवुड में बनती नहीं है। और अक्षय जो ये फिल्म बनाई है उसकी कहानी से लेकर टाइटल तक बिल्कुल अलग है।

यही वजह है कि अक्षय की इस फिल्म की चर्चा हर तरफ होती है। दरअसल टॉयलेट एक ऐसा शब्द है जिसकी जरूरत हर किसी को होती है खासकर सुबह के वक्त। लेकिन जब इसकी चर्चा होती है तो लोग अपनी नजरें घुमा लेते हैं। नाक भौं सिकोड़ने लगते हैं।

अक्षय जब ऐसे विषय पर फिल्म बनाई तो लोग भी हैरान थे। खैर ये तो हुई फिल्म की बात। अब जरा फिल्मी परदे से बाहर निकलते हैं। और चलते हैं खुले वातावरण में। अब जबकि हम फिल्मी परदे से निकलकर खुले वातावरण में जा रहे हैं तो फिर अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना का जिक्र करना जरुरी हो जाता है। दरअसल ये स्क्रिप्ट ट्विंकल के ट्वीट के बाद ही लिखा जा रहा है।

अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शनिवार को एक ट्विट किया। जिसमें समुद्र किनारे एक शख्स इत्मिनान से खुले में नीले गगन के तले शौच कर रहा है। ट्विंकल ने उसकी फोटो ट्वीट कर दी। ट्विंकल ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा गुड मॉर्निंग मैं अंदाजा लगा रही हूं कि ये ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा पार्ट 2’ का पहला सीन होगा।

जिस तरह की आउटफिट ट्विंकल ने पहन रखी है उससे लगता है ये सुबह का वक्त है। हलांकि उन्होंने ट्वीट शुक्रवार को रात के 10 बजकर 28 मिनट पर किया है। ये भी संभव है कि ये फोटो शाम के वक्त का हो।

Twinkle-Khanna

इस तरह की तस्वीर सामने नहीं आए इसी मकसद से अक्षय ने फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ बनाई थी। जिसमें ये संदेश दिया गया था कि खुले में शौच मौत को दावत देना है। खुले में शौच कितना हानिकारक हो सकता है इसका अंदाजा गोरखपुर के अंजाम को देखकर लगाया जा सकता है। जहां ये कहा जा रहा है कि गंदगी की वजह से बच्चों की मौत हो रही है। हलांकि वहां मौत की वजह पर कई विरोधाभाषी बयान और दावे भी किये जा रहे हैं। लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि खुले में शौच से नुकसान नहीं होता है।

Loading...