योगी जी 1090 फ्लॉप है, आगरा में टीवी एंकर के साथ छेड़छाड़, मनचलों ने खिंचवाई फोटो

आगरा:  यूपी में जब योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी तो उन्होंने यूपी को महिलाओं के लिए एक सुरक्षित राज्य बनाने की बात कही थी। लेकिन आगरा में एक टीवी एंकर के साथ जो कुछ हुआ उसके बाद योगी सरकार का वो वादा फ्लॉप हो गया। क्योंकि टीवी एंकर दामिनी के साथ आगरा में उस वक्त छेड़छाड़ की गई जव वो काम खत्म कर अपने घर लौट रही थी।

दामिनी माहुर ने अपने साथ हुई पूरी घटना को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि जब नशे में धुत दो युवक उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे तो दामिनी ने इसका विरोध किया। जिसके बाद दामिनी ने उनकी बाईक की फोटो खींची तो उन युवकों ने कहा ये नंबर असली नहीं है। फिर दामिनी ने उनकी फोटो खींची तो दोनों युवक अलग अलग पोज देने लगे।

यानि कानून का जरा भी खौफ उन दोनों मनचलों के चेहरे पर दिखाई नहीं दे रहे थे। एक तरह से वो दामिनी को चुनौती दे रहे थे तुम जो कर सकती हो कर लो मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा। इसके बाद जब दामिनी घर पहुंची तो उसने महिला हेल्पलाइन 1090 पर फोन किया। लेकिन वहां से उसे कोई जवाब नहीं मिला।

इसके बाद दामिनी ने अपने साथ हुई इस घटना को फेसबुक पेज पर शेयर किया। जिसके बाद पुलस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया। यूपी में 1090 के प्राभारी आईजी नवनीत सिकेरा ने दामिनी से माफी मांगते हुए कहा हमें खेद है। उन्होंने कहा हमने उस वक्त ड्यूटी पर मौजूद दो स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। सिकेरा ने कहा कि हर दिन इस नंबर पर कई कॉल आते हैं। हर कॉल को अटेंड किया जाता है। लेकिन दामिनी के साथ जो हुआ उसका मुझे खेद है।

Loading...