टीवी एक्ट्रेस Tinaa Dattaa के साथ जेट एयरवेज के विमान में हुई छेड़छाड़

टीवी एक्ट्रेस Tinaa Dattaa के साथ जेट एयरवेज के विमान में हुई छेड़छाड़




नई दिल्ली:  टीवी एक्ट्रेस Tinaa Dattaa ने जेट एयरवेज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। Tinaa का आरोप है कि 9 दिसंबर को वो मुंबई से राजकोट की फ्लाइट पर सवार हुई थीं। विमान के उडान भरने के बाद उनकी बगल की सीट पर बैठे एक मुसाफिर ने उसके साथ छेड़छाड़ की और उसे गलत तरीके से छू रहा था।  इसकी शिकायत विमान में सवार क्रू मेंबर से की गई। लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की और इसे आम घटना बता दिया। Tinaa ने कलर्स चैनल के बहुचर्चित सीरियल ‘उतरन’ में इच्छा का किरदार निभाया था।

जेट एयरवेज में अपने साथ हुई इस घटना के बारे में Tinaa में अपने फेसबुक पोस्ट पर विस्तार से लिखा है। Tinaa ने लिखा है 9 दिसंबर को सुबह वो मुंबई से राजकोट की फ्लाइट में सवार हुईं। उनका सीट नंबरल 30 A था और जिस फ्लाइट में वो सवार हुई थीं उस फ्लाइट का नंबर था जेट एयरवेज 9W 7001, लेकिन इस विमान में सफर करना उनके लिए भयंकर स्वप्न बन गया।

tinaa-rajeshTinaa ने लिखा है कि उनके बगल में सीट नंबर 31A पर बैठे राजेश नाम के शख्स ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की। फेसबुक पोस्ट में Tinaa ने लिखा है कि शुरु में उन्हें लगा कि कोई बच्चा ऐसी हरकत कर रहा है। इसलिए उन्होंने इसपर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब राजेश नाम के उस शख्स की हरकत हद से ज्यादा बढ़ गई को Tinaa ने उसकी तरफ देखा। वो हैरान थी कि ये हरकत कोई बच्चा नहीं बल्कि एक अधेड़ उम्र का व्यक्ति कर रहा था। Tinaa ने उसकी तस्वीर भी फेसबुक पर पोस्ट की है।

फेसबुक पोस्ट में Tinaa लिखा है इसके बाद उन्होंने राजेश नाम के उस शख्स को फटकार लगाई। लेकिन उसे अपने किये

का कोई पछतावा नहीं था। उलटे वो Tinaa से ही अपशब्द कहने लगा। इसके बाद Tinaa ने विमान में सवार एयर होस्टेस को बुलाया। जिसका नाम पूजा और अभिजीत था। लेकिन उन्होंने उस व्यक्ति के खिलाफ कुछ नहीं किया। Tinaa ने आरोप लगाया कि विमान के क्रू मेंबर को उन्होंने मदद के लिए बुलाया था लेकिन उनका बर्ताव इस घटना को लेकर काफी कैजुअल था। Tinaa के मुताबिक उन्होंने कहा ऐसी घटनाएं आम हैं और विमान में अक्सर इस तरह की घटना होती रहती है। उन्होंने बस इतना किया कि उस शख्स की सीट बदल दी।

tinaa-utran-2Tinaa ने विमान के स्टाफ से छेड़छाड़ करने वाले राजेश नाम के उस शख्स को डिपोर्ट करने के लिए कहा। Tinaa के मुताबिक इसके जवाब में विमान के स्टाफ ने कहा इसके लिए उन्हें (Tinaa) भी डिपोर्ट होना पड़ेगा और फिर इसकी शिकायत लिखवानी होगी। इसके बाद Tinaa ने विमान के कैप्टन से बात करने की लेकिन विमान के कैप्टन की तरफ से भी गंभीरता नहीं दिखाई गई।

Tinaa का आरोप है कि विमान में सवार जेट एयरवेज के स्टाफ ने तो कोई मदद नहीं की। लेकिन विमान में सवार दूसरे सहयात्री भी बीच बचाव करने नहीं आए। ना ही किसी ने इस मामले में कुछ बोला। सभी केवल तमाशा देख रहे थे। Tinaa के मुताबिक केवल एक परिवार ही ऐसा था जिसने उसकी मदद करनी चाही। Tinaa का आरोप है कि एयर होस्टेस ने उनसे कहा कि विमान में अकसर इस तरह की घटना होती रहती है। इसमें कुछ भी हैरानी वाला नहीं है। Tinaa ने अपने फेसबुक पोस्ट में राजेश नाम के उस यात्री की तस्वीर भी पोस्ट की है जिसने उसके साथ छेड़खानी की थी।

Tinaa के मुताबिक उसे उसी फ्लाइट में एकबार फिर से एक और यात्री की बेरुखी का शिकार होना पड़ा। इसबार सीट नंबर 2
9A वाला मुसाफिर था। जिसने अपने सीट को इतना पीछे कर लिया की Tinaa को खाना खाने में दिक्कत होने लगी। जब उसने इसकी शिकायत एयर होस्टेस से की तो एयर होस्टेस ने उसे यात्री को सीट सीधी करने को कहा। लेकिन मुसाफिर नहीं माना। Tinaa ने यहां जेट एयरवेज में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जेट एयरवेज प्रबंधन से सवाल किया है।

– TV actress Tinaa Dattaa molestation in the Jet Airways flight

Loading...

Leave a Reply