truck accident

इस ट्रक ड्राइवर ने कर दी बड़ी बेवकूफी, जिसका नतीजा भयानक हुआ

इस ट्रक ड्राइवर ने कर दी बड़ी बेवकूफी, जिसका नतीजा भयानक हुआ

नई दिल्ली- पहाड़ी रास्तों से गुजरते वक्त विशेष सावधानी की जरुरत होती है। लेकिन कई बार अनुभव की कमी और जल्दबाजी महंगी साबित होती है। ऐसा ही कुछ हुआ इस ट्रक ड्राइवर के साथ। सबरीमाला-कुमूली रोड से गुजरते वक्त पूरी तरह से भरा ट्रक मोड पर अटक गया। दरअसल यहां पर सड़क काफी संकरी हो गई थी क्योंकि ठीक मोड़ के पास आधी सड़क बुरी तरह से टूटी हुई थी।

हलांकि ड्राइवर सावधानी से ट्रक चला रहा था। लेकिन अनुभव की कमी और एक बेवकूफी की वजह से मुसीबत में फंस गया। ड्राइवर धीरे-धीरे सड़क पर आगे की तरफ बढ़ता है। सड़क खराब है इसका अंदाजा उसे भी था। लेकिन आगे जाकर वो फंस जाएगा शायद उसने इसके बारे में नहीं सोचा था। ड्राइवर जब मोड़ पर पहुंचा तो आगे वाला पहिया तो सही तरीके से निकल गया।

लेकिन पीछे वाला पहिया सड़क के बीच बने गड्ढे में फंस गया। जिसे वो नहीं निकाल पाया। ट्रक के बगल से दूसरी गाड़ियां भी गुजर रही हैं। कुछ देर तक वो कोशिश करता रहा लेकिन आखिरकार वो नाकाम हो गया और ट्रक सड़क पर पलट गया। राहत की बात ये रही कि जिस वक्त ट्रक पलट रहा था तब उसके बगल से कोई गाड़ी नहीं गुजर ही थी। इस वीडियो को यू ट्यूब से लिया गया है और इसके बारे में किसी तरह का दावा NTI नहीं करता है।

Loading...

Leave a Reply