patna murder

पटना में ट्रिपल मर्डर, पूरे परिवार को कर दिया खत्म

पटना में ट्रिपल मर्डर, पूरे परिवार को कर दिया खत्म

पटना/बिहार:  बिहार की राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई। अपराधियों ने पति, पत्नी और उनके बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी है। इस वारदात को पटना सिटी के नदी इलाके के सवलपुर में अंजाम दिया गया। तीनों की हत्या पत्थर से कुचलकर की गई है। लाशों की हालत के देखकर हर कोई दंग रह गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जिनकी हत्या की गई है उनमें पत्नी की उम्र 40 साल , पति की उम्र 45 साल और बेटे की उम्र 12 साल बताई जा रही है। तीनों ही शव खून से बुरी तरह से लतपथ हैं। इस वारदात की खबर पूरे इलाके में जंगल की आग की तरह फैली। जिसके बाद वारदात वाली जगह पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। पुलिस तक भी इस वारदात की जानकारी पहुंचाई गई। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

इस ट्रिपल मर्डर को लेकर इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है। जिनकी हत्या की गई है उनकी पहचान गुलमहियाचक निवासी उपेंद्र राय, पत्नी इन्दु देवी और पुत्र रोहित कुमार के रुप में की गई है। शुरुआत जांच में पुलिस को शक है कि हत्या की वजह आपसी रंजिश हो सकती है। पुलिस इनके परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस को भी इस मामले में कुछ लोगों पर शक है। लेकिन फिलहाल पुलिस ने उसके बारे में कुछ भी नहीं बताया है।

Loading...

Leave a Reply