CM yogi-adityanath

सीएम योगी पर न्यूड फोटो शेयर करने का आरोप, महिला ने केस दर्ज करने की मांग की

सीएम योगी पर न्यूड फोटो शेयर करने का आरोप, महिला ने केस दर्ज करने की मांग की

नई दिल्ली:  असम की आदिवासी महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ और असम से लोकसभा के सांसद राम प्रसाद सरमा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने अपने आरोपों के बाद इनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। महिला ने आरोप लगाया है कि 10 साल पहले प्रदर्शन के दौरान ली गई उसकी न्यूड फोटो को सीएम योगी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस मामले में महिला ने अदालत का दरवाजा भी खटखटाया है।

लक्ष्णी ओरांग नाम की इस महिला ने आईपीसी और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की अलग-अलग धाराओं के तहत सबडिवीजनल न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के मिताबिक 24 नवंबर 2007 को गुवाहाटी के बेलटोला में अखिल असम आदिवासी छात्र संघ के आंदोलन के दौरान ली गई उसकी न्यूड फोटो को सीएम योगी आदित्यनाथ ने 13 जून को अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट किया था। महिला ने सांसद राम प्रसाद सरमा क खिलाफ भी फोटो शेयर करने को लेकर केस दर्ज कराया है।

ये पहला मौका नहीं है जब योगी आदित्यनाथ के खिलाफ शिकायत की गई है। इससे पहले योगी आदित्यनाथ के खिलाफ धार्मिक सदभाव बिगाड़ने, धर्म, भाषा, निवास के आधार पर लोगों को भड़काने जैसे आरोप लगे हैं और उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुए हैं।

Loading...

Leave a Reply