All India Trinamool Congress dola sen

पहले गायकवाड़ अब TMC सांसद डोला सेन पर AI की फ्लाइट में हंगामा का आरोप

पहले गायकवाड़ अब TMC सांसद डोला सेन पर AI की फ्लाइट में हंगामा का आरोप

नई दिल्ली: शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ पर से शुक्रवार को ही एयर इंडिया ने प्रतिबंध हटाया है। उसके बाद अब टीएमसी सांसद डोला सेन पर एयर इंडिया के विमान में हंगामा करने का आरोप लगा है। उनके हंगामे की वजह से दिल्ली से कोलकाता की फ्लाइट को उड़ान भरने में 20 मिनट की देरी हुई। दोनों मामलों में फर्क ये है कि रवींद्र गायकवाड़ पर एयर इंडिया के कर्मचारी से मारपीट का आरोप लगा था और टीएमसी सांसद डोला सेन पर कर्मचारियों के साथ हंगामा करने का आरोप।

जानकारी के मुताबिक हंगामा तब शुरु हुआ जब टीएमसी सांसद अपनी वृद्ध मां की सीट इमरजेंसी एग्जिट के सामने से दूसरी तरफ शिफ्ट करने को तैयार नहीं हुई। सांसद की मां व्हील चेयर पर बैठी थी। और सिक्यॉरिटी प्रोटोकॉल के मुताबिक वह इमरजेंसी एग्जिट के पास नहीं बैठ सकती थीं। इसी वजह से जब क्रू ने उनसे उनकी सीट शिफ्ट करने का अनुरोध किया तो उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। सांसद की जिद की वजह से फ्लाइट को उड़ान भरने में 20 मिनट की देरी हुई और बाकी यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी।

ये भी पढें :

– शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़ से एयर इंडिया ने प्रतिबंध हटाया

इस मामले में एयर इंडिया का कहना है कि बुकिंग के वक्त उन्होंने व्हीलचेयर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन प्लेन में बोर्डिंग के वक्त सांसद की मां व्हीलचेयर पर थीं।

इस मामले में जब बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रीयो से पूछा गया तो उन्होंने कहा एमपी सॉफ्ट टारगेट होते हैं। टीएमसी सांसद का बचाव करते हुए उन्होंने कहा जबतक पूरी बात की जानकारी नहीं मिल जाती है तबतक इसपर कुछ भी बोलना सही नहीं होगा।

Loading...

Leave a Reply