टाइगर के बागी-2 ट्रेलर का धमाका, 24 घंटे में ही 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा

नई दिल्ली:  टाइगर श्रॉफ एक बार फिर लोगों के दिलो दिमाग पर छाए हैं। उनकी अगली फिल्म बागी-2 के ट्रेलर रिलीज हुए 24 घंटे ही बीते थे कि उसे देखनेवालों की तादाद 60 मिलियन व्यूज को पार कर चुके हैं। टाइगर की खासियत है उनका एक्शन और दमदार लुक। जिसके पीछे लोग दीवाने हो चुके हैं। अबतक सोशल मीडिया के अलग अलग प्लेटफॉर्म को मिलाकर बाग-2 के ट्रेलर को 60 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है।

टाइगर ने इस बात की जानकारी अपने ट्व्टीर अकाउंट पर दी है। फिल्म रिलीज से पहले टाइगर के जबरदस्त और पावर पैक्ड एक्शन अवतार ने दर्शकों को उनका फैन बना दिया है। जिसमें हर बीतते घंटे के साथ नए नाम जुड़ते जा रहे हैं। ट्रेलर के बाद अब लोगों को उनके फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

बागी- 2 के ट्रेलर पर जिस तरह से दर्शकों ने प्यार लुटाया है उसे देखने के बाद यही लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म भी कमाल कर कर जाएगी।

बागी-2 का ट्रेलर भी बड़े ही अलग अंदाज में लॉन्च किया गया था। मुंबई के रेसकोर्स में 21 फरवरी को ट्रेलर लॉन्च पर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटनी हेलिकॉप्टर से एक्शन अंदाज में पहुंचे। फिल्म में टाइगर अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे।  टाइगर की ये फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी।

Loading...