स्टेज के फ्लोर पर लगा था शीशा, टाइगर ने दिशा पटनी से कहा सब दिख रहा है मैडम, Video

स्टेज के फ्लोर पर लगा था शीशा, टाइगर ने दिशा पटनी से कहा सब दिख रहा है मैडम, Video

नई दिल्ली:  कई बार ऐसा होता है कि फिल्मी सितारों को अपने पहनावे की वजह से शर्मिंदगी उठानी पड़ती है। कभी उनकी ड्रेस अपनी जगह से खिसक जाती है तो कभी नए फैशन के चक्कर में वो ऐसा पहनावा अपना लेती हैं कि बाद में उन्हें बार बार अपने कपड़ों को ठीक करना होता है।

ऐसा ही कुछ हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटनी के साथ। जब वो टाइगर श्रॉफ के साथ मंच साझा कर रही थीं। ये वाक्या लक्मे फैशन वीक का है। जब टाइगर श्रॉफ मीडिया के सामने फोटो खिंचवा रहे थे तो उनकी नजर स्टेज के फर्श पर गई। जिसके बाद टाइगर बार बार स्टेज के फ्लोर की तरफ देख रहे थे। उन्होंने देखा कि फ्लोर पर शीशा लगाया गया था। और उसमें सबकुछ दिखाई दे रहा था।

ये सबकुछ देखकर टाइगर थोड़े अनकंफर्टेलब फील करने लगे। क्योंकि थोड़ी ही देर बाद स्टेज पर दिशा पटनी आने वाली थी। जिन्होंने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। टाइगर चाह रहे थे कि वो दिशा को स्टेज पर आने से पहले ही रोक लें। अगर वो स्टेज पर आ जातीं तो वहां फ्लोर पर लगे शीशे और शॉर्ट ड्रेस की वजह से दिशा को शर्मिंदगी उठानी पड़ती। क्योंकि तब फ्लोर पर सबकुछ दिख जाता।

लेकिन टाइगर अपनी कोशिशों में कामयाब हो पाते उससे पहले ही दिशा स्टेज पर आ गईं। लेकिन अभी-अभी दिशा स्टेज पर आई ही थी कि टाइगर उनके करीब गए और उनके कानों में कुछ कहा। इशारों में भी समझाया। टाइगर के कहने का मतलब दिशा समझ गई। जिसके वो मीडिया के सामने जाने के बजाय जल्दी स्टेज से उतर गईं। शायद दिशा को ये एहसास हो गया था कि उनकी ड्रेस स्टेज के मुताबिक नहीं है। दिशा तेजी से चेंज करने चली गई।

Loading...

Leave a Reply